Friday, July 5, 2024
HomePoliticsKP Maurya: यूपी के उप मुख्यमंत्री बोले- मैं सपा प्रमुख और राहुल...

KP Maurya: यूपी के उप मुख्यमंत्री बोले- मैं सपा प्रमुख और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं वह इस तरह के बयान से सहमत हैं?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),KP Maurya: तमिलनाडु सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन अपने सनातन धर्म वाले बयान के बाद फसते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस बयान को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने ये सिकायत दर्ज करवाई है। इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी,153ए, 295, और 504 of और आईटी एक्ट की धाराएं शामिल हैं। जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य का बयान भी सामने आया है।

उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य ने कहा कि…..

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य कहते हैं, “सपा और कांग्रेस बेशर्मी की हद पार कर रहे हैं जब वे तमिलनाडु के सीएम के बेटे के बयान पर चुप हैं लेकिन शिवभक्त सतीश शर्मा (यूपी मंत्री) के बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें शर्म भी आ रही है।” ‘हर हर महादेव’ और ‘जय श्री राम’ कहना…”

उदयनिधि स्टालिन का बयान (सनातन धर्म पर) निंदनीय है और यह हिंदू समुदाय को गाली देने का एक प्रयास है। मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे इस तरह के बयान से सहमत हैं? जो पार्टियां भारत गठबंधन का हिस्सा हैं, उन्हें जवाब देना चाहिए कि वे इस तरह के बयान से सहमत हैं या नहीं?

क्या है पूरा मामला?

बता दें उदयनिधि स्टालिन ने एक सभा में अपने संबोधन के दौरान सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से कर दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ विरोध दर्ज कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी भी इसे लेकर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमलवार है।

स्टालिन INDIA गठबंधन के मजबूत स्तंभ

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा,”स्टालिन INDIA गठबंधन के मजबूत स्तंभ हैं और उनके बेटे सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर रहे हैं, उसे खत्म करने की बात कर रहे हैं।

Also Read: UP News: महराजगंज को रेलवे की तरफ से बड़ी सौगात! केंद्र से इलेक्ट्रिकल रेल लाइन के लिए 958.27 करोड रुपए की मंजूरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular