Tuesday, July 16, 2024
HomeEntertainment NewsKrishna Mukherjee : Krishna Mukherjee ने अपने मंगेतर के साथ एंजॉय की...

Krishna Mukherjee : Krishna Mukherjee ने अपने मंगेतर के साथ एंजॉय की पूल पार्टी, सोशल मीडिया पर मेहंदी नाइट की तस्वीरें और वीडियोज की शेयर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Krishna Mukherjee enjoys pool party with her fiance, shares pictures and videos of mehndi night on social media): कृष्णा मुखर्जी लगातार अपने सोशल मीडिया पर मंगेतर चिराग को शादी के लिए हां  करने के बाद वो बहुत चर्चा में बनी रहती है। जब से चिराग और उसकी  सागाई हुई है, तब से सोशल मीडिया  पर सिर्फ और सिर्फ कृष्णा मुखर्जी के ही चर्चे हो रहे हैं। वहीं अब अपनी मेहंदी नाइट के फंक्शंस को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते हुए फैंस को भी इस वेडिंग फंक्शंस से का हिस्सा बनाए रखा है।

खबर में खासः-

  • अनिता हससनंदानी की निगाहें उनपर ही टीकी रही
  • शादी के फंक्शन को पूरा एंज़य किया
  • शादी की वीडियो का है इंतजार

 

अनिता हससनंदानी की निगाहें उनपर ही टीकी रही

जहां उसकी मेहंदी फंक्शंस की तस्वीरें और वीडियोस काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है। वहीं टीवी इडंस्ट्री के अली गोनी, अनीता हसनंदानी, जैस्मिन भसीन जैसे सितारे कृष्णा मुखर्जी के वेडिंग वैश में नजर आए। जहां इन फोटोज और वीडियो में कृष्णा को मेहंदी लगवाते हुए और हुक्का पीते देखा जा रहा है। दुल्हनिया के इस स्टाइल को देख अनिता हससनंदानी की निगाहें उनपर ही टीकी नजर आइ।

शादी के फंक्शन को पूरा एंज़य किया

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने अपनी मेहंदी नाइट को एंजॉय करने से पहले उन्होंने शानदार पार्टी भी एंजॉय करते नजर आए। वहीं आपको बता दें कि दोनों एक साथ रोमांस करते भी नजर आए। वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर बताया जा सकता है कि दोनों ने अपनी शादी के फंक्शन को पूरा एंज़य किया है।

शादी की वीडियो का है इंतजार

कृष्णा मुखर्जी ने अपने वेडिंग फंक्शंस की वीडियोज अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। दर्शको को अब उनकी शादी की वीडियो का इंतजार है। ढोल की धुन पर नाचते झूमते उनके रिश्तेदार भी नजर आए। अगर अभिनेत्री की मेहंदी आउटफिट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने ग्रीन लहंगे के साथ हैवी नेकलेस पहन रखा है। हाथों में चिराग के नाम की मेहंदी रचा कर कृष्णा बेहद ही खुबसुरत दिख रही है।

ये भी पढ़ें- Chardham yatra: चारधाम यात्रा के लिए GMVN गेस्ट हाउस में अब तक 5 करोड़ की बुकिंग, अधिक श्रद्धालुओं ने करवाया अपना पंजीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular