Monday, July 1, 2024
HomeLatest Newsकृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया, अयोध्या में Hema...

कृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया, अयोध्या में Hema Malini ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Hema Malini : श्रीराम की नगरी अयोध्या पहुंची भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, मैं श्रीकृष्ण की नगरी से राम की नगरी में आई हूं। लेकिन, मैं अयोध्या में श्रीकृष्ण को देखता हूं और मथुरा में राम को। उन्होंने कहा कि सालों पहले श्रीकृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया।

हेमा मालिनी ने कहा, यह ऐसा अवसर है जब भारत में बन रहे राम मंदिर का गवाह न बन पाना उनका नुकसान है, हमारा नहीं। अगर नहीं आये हैं तो नहीं आये हैं, हम उनके साथ कुछ नहीं कर सकते।

वे राम के खिलाफ बोलने को तैयार: बीजेपी सांसद

मधुरा सांसद हेमा मालिनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष का काम बोलना है लेकिन उन्हें पता ही नहीं कि वे राम के खिलाफ बोलने को तैयार हो गये हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि भारतीय होने के नाते हमें इस पर गर्व होना चाहिए, विपक्ष इस पर राजनीति कर रहा है और इससे उनका ही नुकसान है।

दरअसल, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर राहुल गांधी ने कहा था, 22 जनवरी का कार्यक्रम राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। बीजेपी और आरएसएस ने 22 तारीख को चुनावी रंग दे दिया है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां जाने से इनकार कर दिया है।

ALSO READ: 

Ram Mandir: आज से शुरू होगा प्राण प्रतिष्ठा का महोत्सव! श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने जारी किया कार्यक्रम की पूरी लिस्ट, देखें यहां 

Ram Mandir: रामलला के श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर! 20 से 21 जनवरी को रहेगा बंद, जानिए कब कर सकेंगे रामलला के दर्शन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular