Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsKRK : कपिल शर्मा को लेकर केआरके का बेतुका बयान, बोले- मेरे...

KRK : कपिल शर्मा को लेकर केआरके का बेतुका बयान, बोले- मेरे सामने तो Shahrukh नहीं टिक पाया तो…

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (KRK’s absurd statement about Kapil Sharma, said – If Shahrukh could not stand in front of me…): कमाल राशिद खान यानी केआरके नाम तो आपने सुना ही होगा। केआरके किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया स्टार और फिल्म क्रिटिक्स केआरके लगातार आए दिन अपने ट्वीट के जरिए फिल्मी सितारों पर निशाना साध के सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दें केआरके अब एक बार फिर ट्वीटर पर ट्वीट कर एक अभिनेता को निशाना साथ के लाइमलाइट में आ गए हैं। जहां केआरके ने अब मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को टारगेट किया है, जिसके चलते केआरके ने एक बार फिर से बेतूका बयान दिया है।

खबर में खासः-

  • आरके लगातार आए दिन अपने ट्वीट के जरिए फिल्मी सितारों पर निशाना साधते है
  • केआरके ने अब मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को टारगेट किया है
  • कपिल शर्मा पर केआरके ने साधा निशाना
  • युर्जर ने बेतुका बताते हुए ट्वीट कर जवाब दिया
  • लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कपिल शर्मा पर केआरके ने साधा निशाना

दरअसल,इस बार केआरके ने कपिल शर्मा पर विवादित बयान देकर निशाना साधते हुए विवादों में फंसे गए हैं। बता दें हाल ही में अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिस पर हमेशा की तरह केआरके के फैंस ने केआरके को फिल्म रीव्यू करने को कहा। जिस पर केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ” कई लोग मुझे कह रहे हैं कि मैं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का रिव्यू करूं। शर्म करो। मैं आप लोगों से माफी मांगते हुए यह कहना चाहता हूं कि मैं इस फिल्म का रिव्यू नहीं कर सकता, क्योंकि मैं डी ग्रेड अभिनेताओं की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता।

युर्जर ने बेतुका बताते हुए ट्वीट कर जवाब दिया

केआरके के इस ट्वीट पर कई लोग कपिल शर्मा  का शमर्थन करते हुए केआरके को ट्रोल करने लगे, एक ट्विटर युर्जर ने बेतुका बताते हुए ट्वीट कर जवाब में लिखा कि दिल पर मत लेना, कपिल एक सेलिब्रिटी हैं और आप सिर्फ एक यूट्यूबर। जिस पर केआरके जवाब देते हुए रिट्वीट कर लिखा कि भाई मेरे सामने तो शाहरुख खान भी नहीं टिकता। यह तो बेचारा फिर भी कपिल शर्मा है।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बता दें कआरके इस ट्वीट के बाद शाहरुख और कपिल के फैंस लगातार ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि सर यह कुछ ज्यादा ही हो गया, लेकिन ठीक है। लिखने में क्या जाता है। तो वही दूसर यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान ने अभी-अभी बजाई तो है आपकी। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि इस उम्र में भी कौन सा नशा करते हो। आपका दुख भी मैं समझता हूं। अगर, लाइमलाइट में बने रहना है तो शाहरुख या फिर किसी भी दूसरे फेमस व्यक्ति को जाकर कुछ भी बोल देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- TJMM Box Office Collection Day 12 : ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रिलीज के 12वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, तेज हुई रफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular