Wednesday, June 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKumar Vishwas: 'मेरी इच्छा है कि मैं एक दिन लाल किले से...

Kumar Vishwas: ‘मेरी इच्छा है कि मैं एक दिन लाल किले से देश को संबोधित करुं ‘, जब राम कथा में बोले कवि कुमार विश्वास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kumar Vishwas:  उत्तर प्रदेश के जालौन में कवि डाॅ. कुमार विश्वास ने बड़ा ऐलान किया है। कुमार विश्वास ने कहा कि वह दिल से चाहते हैं कि एक दिन लाल किले से देश को संबोधित करें। उन्होंने कहा कि कोई राम का नाम लेकर सत्ता पाता है तो कोई राम के खिलाफ जाकर सत्ता पाना चाहता है। लेकिन हर किसी के अपने-अपने राम हैं। राम ने कभी भेदभाव नहीं किया, उनके मन में सबके प्रति भावना थी। उन्होंने जनता से कहा कि यह आप को तय करना होगा कि कैसे आगे बढ़ना है भ्रष्ट नेता की दलाली करके या गोली खाकर।

हमारे देश को महान बनाने वाली बात यह है कि..

कुमार विश्वास ने कहा, ”हमारे देश को महान बनाने वाली बात यह है कि ऐसे संत समाज को सुधारने और संवारने के लिए अवतरित होते रहते हैं।” मैं अपने व्याख्यानों में हमेशा राजेश्वर आनंद रामायणी जी के उपदेशों का प्रयोग करता हूं और हमेशा उनकी बातों पर चलने का प्रयास करता हूं। हमें कभी भी अपनी अंदर की इच्छाओं को समाप्त नहीं करना चाहिए हर किसी की इच्छा होती है कि पैसा कमाए, जिसका व्यवसाय है उसका व्यवसाय अच्छा चले। और यदि आपके पास कोई व्यवसाय है, तो आपको इसे अच्छे से करना होगा।

“मैं चाहता हूं कि पूरी दुनिया मेरी आवाज़ को पसंद करे”

कुमार विश्वास ने आगे कहा, ‘मैं भी चाहता हूं कि पूरी दुनिया मेरी आवाज को पसंद करे और सुने।’मेरी एक इच्छा यह भी है कि मैं एक दिन आप सबके सामने लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करूं। गोकुल के श्रीमत स्वामी राजेश्वरन और रामायणी को उनका शत-शत नमन। उन्होंने भक्तों को राम कथा का रसपान भी कराया। कुमार विश्वास की बातों पर भक्त जोर-जोर से तालियां बजाते भी नजर आए।

Also Read: ‘ISKCON कसाइयों को बेचता है गाय- मेनका गांधी के बयान पर अखिलेश यादव का वार, कहा- इस्कॉन पर आरोप…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular