Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsKunal murder case : कुणाल हत्याकांड का खुलासा,मौसा ही निकला हत्यारा, एक...

Kunal murder case : कुणाल हत्याकांड का खुलासा,मौसा ही निकला हत्यारा, एक महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kunal murder case : नोएडा थाना बीटा दो क्षेत्र के शिवा ढाबे से नाबालिक कुणाल के अपहरण और उसके बाद हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक युवती सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ढाबे को चलाने में पार्टनर व ब्याज पर लिए ढाई लाख रुपए के तगादे से परेशान दोनों आरोपियों ने एक महीने पहले नेटफ्लिक्स पर वेबसेरीज़ देख कर बनाई थी।

आरोपियों ने हत्या की योजना के लिए एक अपने मित्र व उसकी महिला मित्र के साथ रची थी साजिश। जिसके बाद कार से अपहरण करने के बाद हत्या की और हत्या के बाद शव को बुलंदशहर नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों के साथ हत्या में प्रयोग की गई कार, शव को रख कर ले जाने वाला बैग व अन्य सामान बरामद किया है।

बबलू सिंह ने बताया

एडिशनल पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर बबलू सिंह ने बताया कि रबूपुरा के मियाना गांव निवासी कृष्ण कुमार शर्मा का थाना बीटा दो में सीएनजी पंप के पास शिवा ढाबा है। 1 मई को ढाबे पर कृष्ण कुमार शर्मा का 15 वर्षीय बेटा कुणाल शर्मा हाथ बंटाने के लिए ढाबे पर रोजाना की तरह बैठा हुआ था। दोपहर में लगभग 2:15 बजे मनोज जो कुणाल की मौसी का लड़का है अपने साथियों के साथ ढाबे पर पहुँचा।

मनोज के साथ स्कोडा गाड़ी में हिमांशु, कुणाल भाटी और एक महिला भी ढाबे पर पहुंची। जहां से महिला अपने साथ कुणाल को लेकर स्कोडा गाड़ी के पास पहुंची और वहीं से सभी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। कुछ देर बाद ढाबे पर पहुंचे कृष्ण कुमार शर्मा ने कुणाल को काफी तलाश किया वही उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था।

पुलिस से अपहरण की शिकायत की

कुणाल को गाड़ी में लेकर जाते हुए एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई जिसमे सभी जाते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके बाद उन्होंने थाना बीटा दो पुलिस से अपहरण की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और कई टीमों का गठन करते हुए जांच शुरू कर दी। इसी बीच 5 मई को जिला बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव जलपुरा उर्फ जलखेड़ा के पास नहर में कुणाल का शव मिला।

VO-2 थाना बीटा दो पुलिस व स्वाट टीम ने बीती रात मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों दादरी थाना क्षेत्र के गांव मायचा की मडैया निवासी मनोज शर्मा व जिला बुलंदशहर के थाना अगौता निवासी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने थाना कासना के डाढ़ा गांव निवासी कुणाल भाटी व घटना में शामिल महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को लेकर जाने वाला बैग, कार, कपड़े व कुणाल का मोबाइल सहित अन्य सामान भी बरामद कर लिया है।

ढाबे पर कब्जा व ब्याज के रुपयों से बचने के लिए दिया घटना को अंजाम

जनवरी 2024 में शिवा ढाबे को मनोज चलता था मनोज मृतक कुणाल की मौसी का लड़का है। मनोज ने अपने मौसा कृष्ण कुमार शर्मा से ब्याज पर रुपए ले रखे थे। रुपए न लौटने की एवज में कृष्ण कुमार शर्मा ने शिवा ढाबे का संचालन अपने हाथ में ले लिया और अपने बेटे कुणाल को हाथ बताने के लिए ढाबे पर लाने लगा। इसके साथ ही मनोज ने आरोपी हिमांशु को अपने मौसी कृष्ण कुमार शर्मा से ₹200000 ब्याज पर दिला दिए थे।

हिमांशु के द्वारा रुपए ने चुकाने पर कृष्ण कुमार ने उनकी ब्रेजा कर को अपने पास रख लिया। इसी बात से नाराज होकर हिमांशु और मनोज ने कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुणाल की हत्या की योजना बनाई। इस योजना में मनोज ने बताया कि कृष्ण कुमार के बेटे की हत्या हो जाने के बाद कृष्ण कुमार शर्मा शिवा ढाबे का संचालन नहीं कर पाएगा इसके बाद हम सभी इस ढाबे का संचालन करेंगे और रुपए भी नहीं देने पड़ेंगे। इसी को देखते हुए मनोज हिमांशु और कुणाल भाटी व एक महिला ने हत्या की योजना बनाई और कहां की हम सब इस ढाबे में पार्टनर के रूप में रहेंगे।

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज देखकर बनाई एक महीने पहले योजना

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नेटफ्लिक्स की हिट वेब सीरीज को देखा जिसमें हत्या करने हत्या के बाद सबूत मिटाने व गाड़ी के स्टीकर बदलने सहित तरीके की योजना वेब सीरीज को देखकर बनाई। उसी के आधार पर इन्होंने पहले कुणाल का अपहरण किया उसके बाद उसे नोएडा एक फ्लैट में ले गए। वहां पर उसके साथ मारपीट करते हुए सिर में जोरदार चोट मारी जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद कुणाल के शव को एक बैग में रखकर उसी रात में ही बुलंदशहर नहर के पास जाकर पानी में फेंक दिया और फिर कुणाल के कपड़े और मोबाइल भी छुपा दिया।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular