Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsKushinagar: सपा प्रत्याशी के होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, फिर दिखा...

Kushinagar: सपा प्रत्याशी के होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, फिर दिखा ये नज़ारा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Kushinagar: कुशीनगर लोकसभा सीट पर उत्तर प्रदेश के सातवें और अंतिम चरण में मतदान होने वाला है, इससे एक दिन पहले सपा प्रत्याशी के खिलाफ पुलिस प्रशासन का छापामारी का मामला सामने आया है।

यह है पूरा मामला

कुशीनगर लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में मतदान होना है जिसमें सपा प्रतिस्पर्धी के खिलाफ पुलिस की छापेमारी का मामला सामने आया है। सपा और कांग्रेस के नेताओं ने इसे भाजपा सरकार के दबाव का नतीजा माना और आरोप लगाया कि जिले का प्रशासन दबाव में काम कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने इलेगल पैसे के बारे में सूचना प्राप्त कियी थी कि होटल में रखे गए हैं। सपा के कार्यकर्ताओं का दावा है कि पुलिस ने कुछ भी इलिगल नहीं पाया और यह कार्रवाई सिर्फ परेशान करने के लिए की गई थी।

ये भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट में 1 KG सोना छिपाकर लाई एयरहोस्टेस, ऐसे पकड़ी गई

कुशीनगर में देर रात पुलिस ने 3 स्टार निजी होटल पर छापा मारा। होटल में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजय सिंह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे, तब पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के कार्रवाई से बैठक में उत्पन्न हुई अफरा तफरी का माहौल था। होटल में पैसा बाँटने की शिकायत पर पुलिस पहुंची, लेकिन अभी तक कोई बरामदगी नहीं हुई है और उसे खाली हाथ लौटना पड़ा।

पूर्वमंत्री राधेश्याम सिंह ने बताया …

सपा के पूर्वमंत्री राधेश्याम सिंह ने पुलिस की छापेमारी पर टिप्पणी की और बताया कि गुरुवार को चुनाव प्रचार बंद होने के बाद जिले में सभी सपा नेता पिंटू सिंह से मिलने लोट्स होटल पहुंचे थे, जहाँ वे वार्ता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि प्रशासन के लोग अचानक कमरे में आकर जांच करने लगे, पर वहां कुछ भी अपराधिक नहीं मिला, सिवाय पानी के बोतल के।

राधेश्याम सिंह ने इसे निंदनीय बताया और कहा कि प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को डराने की नियत से इस तरह का काम किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पक्ष की ओर से अधिक से अधिक मतदान होने की इच्छा है और कुशीनगर की जनता कुशीनगर की जनता के चुनाव में भाग ले रही है।

ये भी पढ़ें: UP News: पान मसाला खाने वाले हो जाए सावधान! , योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular