Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsLakhimpur Kheri Latest News : मूसलाधार बारिश के चलते गिरी दीवार, एक...

Lakhimpur Kheri Latest News : मूसलाधार बारिश के चलते गिरी दीवार, एक महिला की मौत, दो लोग घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Lakhimpur Kheri Latest News लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी से एक मामला सामने आ रहा है। जहाँ मूसलाधार बारिश होने के चलते मिट्टी की दीवार गिरने से महिला की मौत गई है। इस घटना में कोहराम मच गया है।

20 लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश ने लोगों के लिए आफत खड़ी कर दी है। बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से कन्नौज में दो भाइयों समेत प्रदेश में 19 लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तेजी से राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उधर मौसम विभाग ने प्रदेश के अधिकतर जिलों में अलर्ट जारी किया है।

वही भारी बारिश को वजह से राजधानी लखनऊ को भी पानी पानी कर दिया और प्रशासन के तमाम दावों को भी पानी मे डुबो दिया। इसी बिच अभी तक 19 लोगों की मौत हुई थी। अब यह आकड़ा 20 हो गया है।

दीवार गिरने से एक महिला की मौत

दरअसल, लखीमपुर खीरी के थाना नीमगांव के श्यामपुर झबरा गांव से एक मामला सामने आया है। जहाँ मूसलाधार बारिश होने के चलते मिट्टी की दीवार गिर गई। इस दीवार के नीचे महिला की दबकर मौत हो गई।

महिला की मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा गया। इस घटना में परिवार के दो लोग घायल हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read – Dengue havoc continues in Noida : नोएडा में डेंगू का कहर, 323 के पार पहुंचा अकड़ा, 2 की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular