Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLakhimpur: चलती ट्रेन में जीआरपी सिपाही ने यात्री को मारी गोली, पत्नी...

Lakhimpur: चलती ट्रेन में जीआरपी सिपाही ने यात्री को मारी गोली, पत्नी ने लगाया बड़ा आरोप

- Advertisement -

Lakhimpur

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है। यहां जीआरपी सिपाही ने चलती ट्रेन में यात्री को गोली मार दी। यात्री को अस्पताल पहुंचाया जा ही रहा था कि उसकी रास्ते में मौत हो गई। आरोपी सिपाही को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सिपाही का कहना है कि यात्री उसकी पिस्टल छीन रहा था, तभी उसे आत्मरक्षा में पैर पर गोली मार दी। वहीं मृतका की पत्नी ने झगड़े में सिपाही पर गोली चलाकर जान लेने का आरोप लगाया है। ट्रेन मैलानी से बहराइच जा रही थी।

थाना सिंगाही के चितिहा गांव निवासी मुन्ना लाल तिवारी गुरुवार को मैलानी-बहराइच पैसेंजर ट्रेन में सवार था। जानकारी के अनुसार, बेलरायां और तिकुनिया रेलवे स्टेशन के बीच 11 बजे के आसपास ट्रेन में मुन्नालाल को जीआरपी सिपाही अमित कुमार ने गोली मार दी। मुन्नालाल की चीख पुकार सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। उसे तिकुनिया स्टेशन पर उताकर निघासन सीएचसी ले जाया गया। जहां मुन्नालाल को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के कारणों का खुलासा रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा।

सिपाही और परिजन आमने-सामने
पूछताछ में आरोपी सिपाही अमित कुमार ने बताया कि ट्रेन जैसे ही दुधवा स्टेशन के आगे बढ़ी मुन्नालाल मुझसे झगड़ने लगा। मुन्नालाल मेरी सरकारी पिस्टल छिनने की कोशिश कर रहा था, इस पर मैंने उसके पैर में गोली मार दी। वहीं, मृतक की पत्नी और भाई अनिल कुमार ने सिपाही पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका, लगाया जुर्माना और कहा- पत्नी और बेटे के साथ हाजिर हो

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular