Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर BJP की 2 दिवसीय...

Laksar News: 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर BJP की 2 दिवसीय जिला कार्य समिति बैठक, इन दिग्गजों ने की शिरकत

- Advertisement -

Laksar News: (BJP’s 2-day District Working Committee meeting regarding 2024 Lok Sabha elections) लक्सर में बीजेपी की दो दिवसीय जिला कार्य समिति की बैठक में कई बड़े दिग्गजों ने शिरकत की। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा आगामी वर्ष 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक की गई। बैठक में सीएम धामी के नेतृत्व में जोशीमठ जैसी आपदा से जनहानि की रोकथाम सहित केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा हुई।

2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक

लक्सर के हरिद्वार मार्ग पर आज एक निजी बैंकट हॉल में बीजेपी की दो दिवसीय जिला कार्य समिति की बैठक को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आगामी वर्ष 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर विजन प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश के जोशीमठ जैसी आपदा से जनहानि की रोकथाम पर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का बखान भी किया। इसके अलावा जिला कार्य समिति की बैठक को राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित देश की G-20 की थीम देकर कई दिग्गजों द्वारा जी प्रस्तुत किया गया है।

बैठक में इन नेताओं ने शिरकत की

बैठक में संगठन से जुड़े प्रदेश स्तर के कई दिग्गजों ने शिरकत की थी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, हरिद्वार के लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, रानीपुर के विधायक आदेश चौहान, पार्टी जिलाध्यक्ष संदीप गोयल और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मदन कौशिक जैसे अन्य वरिष्ठ नेता इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

Also Read: Champawat News: कड़ी सुरक्षा के बीच बाह में काली पट्टी बांधकर परीक्षा देने पहुंचे छात्र, बोलें अभी भी सरकार पर भरोसा नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular