Tuesday, July 2, 2024
HomeKaam Ki BaatLAKSAR NEWS: जमीनी विवाद के चलते खूनी संघर्ष, करीब 6 लोग घायल,...

LAKSAR NEWS: जमीनी विवाद के चलते खूनी संघर्ष, करीब 6 लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

(LAKSAR NEWS: Bloody conflict due to land dispute): लक्सर (LAKSAR) कोतवाली क्षेत्र स्थित के केहड़ा नामक गांव में आज एक जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। जानकारी के मुताबिक दरअसल एक पक्ष द्वारा अपनी कृषि भूमि से गेहूं की कटाई और मिट्टी उठाने का काम किया जा रहा था। आरोपों के मुताबिक उसी दौरान लगभग 20-25 की संख्या में विपक्षी आरोपी हथियारों समेत कट्टे और लाठी-डंडों से लैस होकर आए और एक पक्ष के 13 वर्षीय किशोर और वृद्ध महिला सहित करीब 6 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिन्हें फौरन उपचार के लिए लक्सर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर उपचाराधीन किया गया है।

  • जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष
  • कृषि भूमि से गेहूं की कटाई और मिट्टी उठाने का काम किया जा रहा
  • विपक्षी आरोपी हथियारों समेत कट्टे और लाठी-डंडों से लैस होकर आए

 

दूसरे पक्ष के लोग भी घायल

प्राप्त हुई जानकारी और पुलिस के मुताबिक दूसरे पक्ष के लोग भी घायल बताए जा रहे हैं। वहीं मामले की सूचना पाते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लक्सर कस्बा चौकी प्रभारी नीरज रावत के मुताबिक कुछ महीनों से दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। तो वहीं घायल पक्ष के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर प्रकरण सक्षम न्यायालय में विचाराधीन है और पूर्व में भी उनके साथ मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

मामले की जांच मे जुटी पुलिस

जिस संदर्भ में उनके द्वारा 112 डायल और तहरीर के ज़रिए पुलिस को पूर्व में अवगत कराया जा चुका है मगर आज तक उनकी शिकायत के बावजूद आवश्यक कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई है। वहीं फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

READ ALSO: UP Politics: राजा भैया के परिवार की खुलकर सामने आई लड़ाई-झगड़े की वजह,पिता का फूटा गुस्सा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular