Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: ग्राम समाज की भूमि पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को...

Laksar News: ग्राम समाज की भूमि पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को लेकर विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Controversy over the statue of Bhimrao Ambedkar) लक्सर में भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित किए जाने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पाते ही पुलिस-प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया।

खबर में खास:-

  • लक्सर में भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित किए जाने की सूचना से गांव में हड़कंप मचा
  • सूचना पाते ही पुलिस-प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर घटना स्थल पर पहुंची

अंबेडकर की मूर्ति को लेकर विवाद

लक्सर तहसील क्षेत्र के ब्राह्मणवाला नामक गांव में ग्राम समाज की भूमि पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित किए जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना पाते ही पुलिस-प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर घटना स्थल पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि रात के वक़्त कुछ ग्रामीणों द्वारा गांव में स्थित ग्राम समाज की जमीन पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित कर दी गई। जिसके बाद रात के वक्त और सुबह होते ही इस मामले पर विवाद पैदा हो गया।

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

वहीं, मामले की सूचना पुलिस-प्रशासन को लगी जिसके बाद पुलिस-प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद गांव में भीम आर्मी नामक संगठन के लोग भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल मौके पर लक्सर के उप जिला मजिस्ट्रेट गोपालराम बिनवाल समेत लक्सर कोतवाल अमरजीत सिंह के अलावा खानपुर थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार और कहीं पुलिस चौकी प्रभारियों के अलावा भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है !

Also Read: Kedarnath Yatra 2023: महंगा हुआ केदारनाथ यात्रा का सफर, तीन साल बाद किराये में हुई इतनी बढ़ोतरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular