Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsLaksar News: परिवार पर दबंग होकर घर कब्जाने का आरोप, शिकायत करने...

Laksar News: परिवार पर दबंग होकर घर कब्जाने का आरोप, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) लक्सर: “Laksar News” लक्सर के अलावलपुर में बेघर ग्रामीण परिवार द्वारा दबंगों के खिलाफ घर पर कब्जे का आरोप लगाया गया है कि पुलिस-प्रशासन से घर वापसी और न्याय की गुहार लगाई है।

परिवार के लोगों पर दबंगी का आरोप

लक्सर तहसील क्षेत्र स्थित अलावलपुर नामक गांव में एक ग्रामीण परिवार द्वारा अपने ही परिवार के लोगों पर दबंग होकर घर पर कब्जा करते हुए उन्हें बेघर करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक दरअसल वह अपने एक अपंग बच्चे को गरीब अवस्था में अपने पुश्तैनी घर में रहकर जीवन बसर करते चले आ रहे थे। आरोप है कि परिवार के ही कुछ दबंग लोगों द्वारा उनकी 7 बीघा कृषि भूमि तक छीन ली गई जिसके बाद वह बेसहारा और घर से बेघर होकर अपने अतिरिक्त घर में जीवन बसर करने पर मजबूर हैं।

आशियाने को वापस किए जाने का अनुरोध

बता दें, परिवार खुद को बेसहारा करार देकर पुलिस और प्रशासन से अपने आशियाने को वापस किए जाने का अनुरोध करते हुए न्याय की गुहार लगा रहा है। वहीं, भिक्क्मपुर पुलिस चौकी प्रभारी अशोक रावत के मुताबिक मामला उनके संज्ञान में नहीं है और उनके पास शिकायत आने पर आवश्यक कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा !

Also Read: Kashipur Crime: शहर में पुलिस ने किया 22 लाख के नकली नोटो का खुलासा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular