Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatLaksar News: सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश में किसान नेता...

Laksar News: सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश में किसान नेता और दिग्गज, चक्का जाम करने की दी चेतावनी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Farmer leaders and veterans in anger over the step-motherly attitude of the government) सीएम धामी द्वारा हाल ही में रेलमंत्री से मुलाकात के बावजूद लक्सर क्षेत्र के रेलवे संबंधित मांगों को लेकर कईं ज्वलंत मुद्दों का जिक्र नहीं किए जाने से सियासी दिग्गजों में जमकर आक्रोश है।

खबर में खास:-

  • रेलवे संबंधित मांगों को लेकर किसान नेता और सियासी दिग्गजों में आक्रोश 
  • किसान नेताओं द्वारा रेल का चक्का जाम करने की चेतावनी
  • सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश

किसान नेताओं द्वारा रेल का चक्का जाम करने की चेतावनी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली दौरे के दौरान हुई रेलमंत्री से मुलाकात के बावजूद लक्सर क्षेत्र के रेलवे संबंधित मांगों को लेकर कईं ज्वलंत मुद्दों का जिक्र नहीं किए जाने से कईं किसान नेता और सियासी दिग्गजों का आक्रोश सामने आया है। जिसे लेकर किसान नेताओं द्वारा अब शीघ्र रेल का चक्का जाम किए जाने की चेतावनी भी जारी कर दी गई है।

सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश

दरअसल, हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा केंद्रीय रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की गई है जिस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा मात्र कुमाऊं मंडल के रेलवे स्टेशनों से राजधानी देहरादून तक कुछ रेलगाड़ियों के संचालन की मांग का मुद्दा उठाया गया है। मगर लक्सर में बाईपास की रेलगाड़ियों के लक्सर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर नियमित ठहराव और बाधित चल रही रेलगाड़ियों के पुनः संचालन का मुद्दा मुख्यमंत्री द्वारा नहीं उठाया गया है जिससे क्षेत्र के कईं किसान नेता और सियासी दिग्गजों में लक्सर क्षेत्र के साथ रेलवे और सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश पनप रहा है !

Also Read: Nainital News: उत्तराखंड में विलुप्त हो रहे लोक पर्व भिटोली का अयोजन, विधायक सरिता आर्य ने की शिरकत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular