Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: हरदा ने लक्सर में महापुरुष की मूर्ति स्थापना में की...

Laksar News: हरदा ने लक्सर में महापुरुष की मूर्ति स्थापना में की शिरकत, BJP पर इतिहास को लेकर किया हमला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Harda participated in the installation of the statue of the great man in Laksar) निरंजनपुर गांव में देश के महापुरुष डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत ने शिरकत की।

खबर में खास:-

  • डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम आयोजित
  • हरीश रावत ने आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की
  • 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जाती

हरीश रावत ने आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की

लक्सर में आज निरंजनपुर गांव में देश के महापुरुष डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत भी शिरकत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान हरीश रावत ने मूर्ति स्थापना करने वाली समिति और उसके तमाम सदस्यों को धन्यवाद दिया। वहीं, डॉ. भीमराव अंबेडकर से जुड़ी ऐतिहासिक वक्तव्यों का भी उनके द्वारा बखान किया गया।

14 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जाती

इसके अलावा कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारों पर इतिहास को लेकर भी जुबानी हमला बोला। बता दें, की कल 14 अप्रैल को महापुरुष डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती समूचे देश भर में प्रतिवर्ष की तर्ज पर आयोजित की जाएगी। जिसके चलते आज डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती से 1 दिन पूर्व निरंजनपुर में उनकी मूर्ति का स्थापन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और स्थानीय जिला पंचायत सदस्य एडवोकेट संजय सैनी भी मौजूद रहे !

Also Read: Laksar News: रायसी में अग्निकांड की भेंट चढ़ा गन्ना क्रेशर, 10 से 15 लाख तक का नुकसान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular