Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionLaksar News: BJP युवा पदाधिकारियों से मुलाकात करने पहुंचे हरिद्वार के लोकसभा...

Laksar News: BJP युवा पदाधिकारियों से मुलाकात करने पहुंचे हरिद्वार के लोकसभा सांसद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Haridwar’s Lok Sabha MP reached to meet BJP) 2024 में आगामी लोकसभा और निकाय चुनावों के मद्देनजर प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार ने कमर कस ली है। जिसको लेकर पार्टी एकजुटता बनाए रखने में एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है।

खबर में खास:-

  •  लोकसभा और निकाय चुनावों को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने कमर कस ली
  • पार्टी लगातार दिन रात युद्ध स्तर पर जुटे हुए
  • संगठन की गतिविधियों को अंतिम छोर तक पहुंचाने का लक्ष्य
  • संगठन स्तर पर विमर्श को अंजाम दिया गया

पार्टी लगातार दिन रात युद्ध स्तर पर जुटे हुए

वर्ष 2024 में आगामी लोकसभा और निकाय चुनावों के मद्देनजर प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक सत्ता पर काबिज BJP और उसके तमाम दिग्गज नेता बूथ स्तर से लेकर टॉप लीडरशिप के नेताओं की एकजुटता बनाए रखने में एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है। जिसको लेकर पार्टी लगातार दिन रात जैसे युद्ध स्तर पर जुटे हुए हैं और इसी का उदाहरण सियासत की जमीन पर भी साफ देखने को मिल रहा है।

संगठन की गतिविधियों को अंतिम छोर तक पहुंचाने का लक्ष्य

दरअसल, आज हरिद्वार के लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक लक्सर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सहित BJP में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे। जहां हरिद्वार के लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद युवाओं में राष्ट्रीय विचारधारा से युक्त संस्कार के जन्मों और राष्ट्र हेतु समर्पण का भाव पैदा करने वाला अनुषांगिक संगठन है। इसके अलावा BJP युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भी उनके द्वारा मुलाकात कर विचार विमर्श को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि संगठन की गतिविधियों को अंतिम छोर तक पहुंचाने का लक्ष्य और उद्देश्य उनकी टॉप लीडरशिप आवश्यक समझती है और उनकी ये मुलाकातें संगठन के इसी उद्देश्य का एक अनिवार्य हिस्सा है।

संगठन स्तर पर विमर्श को अंजाम दिया गया

इस दौरान BJP के युवा मोर्चा से पूर्व जिला महामंत्री आदित्य चौधरी के आवास पर उनके द्वारा आदित्य चौधरी सहित युवा मंडल अध्यक्ष अक्षय पँवार और BJP किसान मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष अमित रावल के अलावा BJP युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य शिवम त्यागी से संगठन स्तर पर विमर्श को अंजाम दिया गया !

Also Read: Champawat News: बेटियों को बराबर का हक दिलाने के लिए रोज 60 किलोमीटर दौड़ रही उत्तराखंड की बेटी- अंजू राठौर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular