Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: लक्सर के निजी अस्पताल में लोगों की भीड़ द्वारा तोड़फोड़,...

Laksar News: लक्सर के निजी अस्पताल में लोगों की भीड़ द्वारा तोड़फोड़, मौके पर पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Laksar News: लक्सर के पुरकाजी मार्ग पर शाम लोगों की भीड़ द्वारा अचानक एक निजी अस्पताल पर धावा बोलकर तोड़फोड़ को अंजाम दे दिया गया। दरअसल दाबकी कलाँ गांव की एक गर्भधारित महिला को मिसकैरेज अस्पताल में भर्ती किया गया था। आरोप है कि आर्थिक मुनाफा वसूलने के लालच में 2 दिनों तक भर्ती रखते हुए अस्पताल द्वारा महिला को कहीं और ले जाने के लिए कह दिया गया।

सेफ्टिक के चलते महिला की मौत

जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मगर उपचार से संतोष नहीं होने पर उसे देहरादून स्थित अन्य निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां परिजनों द्वारा सेफ्टिक के चलते महिला की मौत हो चुकी है।

परिजनों ने लक्सर के निजी अस्पताल में बोला हमला

जिसके बाद मृत्यु का कारण दर्शाने वाली रिपोर्ट हाथ लगते ही परिजनों का पारा आज शाम कुछ इस कदर चढ़ा कि उन्होंने लक्सर के निजी अस्पताल पर हमला बोल दिया। इस दौरान अस्पताल संचालक और अन्य कर्मचारी मौके से फरार हो गए। वंही सूचना पाते ही मौके पर पुलिस द्वारा अब मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ALSO READ:

Uniform civil code: गृह मंत्री से चर्चा के बाद समान नागरिक संहिता लागू करने की तैयारी में सीएम धामी, ड्राफ्ट पर लगातार काम जारी

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में भारी बारिश का येलो अलर्ट, जानें प्रदेश में कब तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular