Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLaksar News: पुलिस ने छापेमारी में गोकशी में रंगे हाथों दबोची महिला,...

Laksar News: पुलिस ने छापेमारी में गोकशी में रंगे हाथों दबोची महिला, आरोपी पति फ़रार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Police nabs woman red-handed in cow slaughter) गौमांस बिक्री की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोवंश की तस्करी कर रही महिला को धर दबोच लिया है।जबकि उसका पति वकील पुत्र जमील पुलिस के आने की भनक लगते ही मौका पाकर भागने में सफल हो गया।

खबर में खास:-

  • पुलिस ने गोवंश की तस्करी कर रही महिला को धर दबोचा
  • पति पुलिस के आने की भनक लगते ही मौका पाकर भागने में सफल
  • वैधानिक कार्यवाही को अंजाम दिया गया

गोवंश तस्करी कर रही महिला को दबोचा

लक्सर पुलिस द्वारा सुल्तानपुर क्षेत्र से गौमांस बिक्री की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा सुल्तानपुर निवासी एक गोवंश की तस्करी महिला अभियुक्ता को धर दबोच लिया गया है। लक्सर कोतवाल अमरजीत सिंह के मुताबिक प्राप्त सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए सुल्तानपुर में वकील पुत्र जमील के घर पर छापेमारी को अंजाम दिया गया था। जहां गौकशी और गौमांस बिक्री करती हुई उसकी पत्नी मूनसरिना को रंगे हाथ धारदार उपकरणों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका पति वकील पुत्र जमील पुलिस के आने की भनक लगते ही मौका पाकर भागने में सफल हो गया।

वैधानिक कार्यवाही को अंजाम दिया गया

इस दौरान पुलिस द्वारा मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। तो वहीं पुलिस के हत्थे चढ़े महिला अभियुक्ता को अब न्यायालय में पेश करने की तैयारी हो रही है। दूसरी ओर फरार अभियुक्त के रूप में महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है।

Also Read: Kotdwar News: अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular