Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: लक्सर रेलवे स्टेशन पर वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे GRP के...

Laksar News: लक्सर रेलवे स्टेशन पर वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे GRP के SP, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Laksar News: लक्सर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर आज GRP के नवनियुक्त SP अजय गणपति कुंभार द्वारा वार्षिक निरीक्षण को अंजाम दिया गया।  इस दौरान मौके पर GRP की ASP अरुणा भारती और लक्सर GRP की थानाध्यक्ष ममता गोला भी मौके पर मौजूद रहे। इसके अलावा अन्य पुलिस चौकी प्रभारियों की मौजूदगी में सभी अनुशासनात्मक बिंदुओं पर GRP के SP अजय गणपति कुंभार द्वारा बारीकी से जायजा लिया गया।

आवश्यक उपकरणों के संचालन को लेकर भी निरीक्षण

इस दौरान हथियारों सहित पुलिस की वेशभूषा और अन्य आवश्यक उपकरणों के संचालन को लेकर भी उनके द्वारा निरीक्षण को अंजाम दिया गया है। बताते चलें कि प्रतिवर्ष की तर्ज पर आज GRP के SP अजय गणपति कुंभार द्वारा इस वार्षिक निरीक्षण को अंजाम दिया गया है। जिसकी पूर्व से ही GRP विभाग द्वारा तैयारियां कर ली गई थी।

पुलिसकर्मियों की कमी के चलते 187 पदों की बढ़ोतरी

इस दौरान GRP के पुलिस अधीक्षक अजय गणपति कुंभार ने बताया की मौजूदा पुलिसकर्मियों की स्वीकृति 35 की संख्या में है। मगर मौके पर 25 की तैनाती होने के बावजूद भी GRP तमाम चुनौतियों से निपटने हुए अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करती चली आ रही है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में GRP विभाग में पुलिसकर्मियों की कमी के चलते 187 पदों की बढ़ोतरी हेतु रेलवे और राज्य स्तर पर प्रस्ताव प्रेषित किया जा चुका है। जिस पर शीघ्र ही स्वीकृति होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: मासूम बच्चे के लिए कुत्ते का पट्टा बना मौत का फंदा, भाई को बचाने के लिए चीखती रही बहन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular