Friday, July 5, 2024
HomePoliticsLaksar News : राहुल गांधी मानहानि केस की पैरवी के लिए नियुक्त...

Laksar News : राहुल गांधी मानहानि केस की पैरवी के लिए नियुक्त हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजेश रस्तोगी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)लक्सर “Laksar News”: प्रदेश महामंत्री राजेश रस्तोगी ने बताया कि न्यायालय में राहुल गांधी पर मानहानि का दावा विचारधीन चल रहा है।

राहुल गांधी पर मानहानि का दावा विचाराधीन चला रहा

लक्सर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेस के उच्च नेता राहुल गांधी के खिलाफ हरिद्वार स्थित न्यायालय में कुछ दिनों पूर्व दायर की गई मानहानि संबंधित याचिका की पैरवी के लिए कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडरशिप द्वारा प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और लक्सर निवासी राजेश रस्तोगी को बतौर अधिवक्ता नियुक्त किया गया है ।

वहीं, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजेश रस्तोगी के मुताबिक न्यायालय में राहुल गांधी पर मानहानि का दावा विचारधीन चल रहा है और हरिद्वार महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी और हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के कांग्रेस अध्यक्ष राजीव चौधरी को पूरे प्रकरण की पैरवी के लिए उन्हें सहयोग का निर्देश पार्टी नेतृत्व द्वारा जारी किया गया है।

कांग्रेस बोली मुकदमे बाजी का षड्यंत्र रचा गया

जिसके बाद पार्टी हाईकमान द्वारा उन्हें बतौर अधिवक्ता नियुक्त किए जाने के बाद अब राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज मुकदमे की पैरवी की तैयारी की जा रही है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और बतौर अधिवक्ता राजेश रस्तोगी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की टॉप लीडरशिप के इशारों पर ही देश में जगह-जगह मुकदमे बाजी का षड्यंत्र रचा गया है, ताकि उनके उच्च नेता राहुल गांधी को परेशान किया जा सके।

Also Read: RR VS GT: गुजरात और राजस्थान आज आमने- सामने, क्या कुछ होगा आज खास, जानें हाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular