Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: रायसी में अग्निकांड की भेंट चढ़ा गन्ना क्रेशर, 10 से...

Laksar News: रायसी में अग्निकांड की भेंट चढ़ा गन्ना क्रेशर, 10 से 15 लाख तक का नुकसान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Sugarcane crusher caught fire in Raisi, loss of 10 to 15 lakhs) लक्सर में गन्ना क्रेशर में आग लगने 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान अग्निकांड की भेंट चढ़कर ख़ाक हो चुका है। सूचना पाते ही दमकल विभाग के वाहनों को फौरन मौके पर रवाना कर दिया गया।

खबर में खास:-

  • लक्सर में गन्ना क्रेशर पर आग लगने से हड़कंप 
  • 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान
  • दमकल विभाग के वाहनों को फौरन मौके पर रवाना कर दिया

दमकल विभाग के वाहनों को फौरन मौके पर रवाना कर दिया

लक्सर से बालावाली मार्ग पर स्थित रायसी कस्बे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक स्थानीय गन्ना क्रेशर में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक लक्सर के दमकल विभाग प्रभारी महताब अली खान को करीब साढ़े 12 बजे एक संजीव पुंडीर नामक पीड़ित पक्ष द्वारा दूरभाष के जरिए सूचना दी गई कि उसके गन्ना क्रेशर में आग लगी हुई है। वंही सूचना पाते ही दमकल विभाग के वाहनों को फौरन मौके पर रवाना कर दिया गया।

10 से 15 लाख रुपए का नुकसान

बता दें, मौके पर मौजूद ग्रामीणों और दमकल विभाग द्वारा आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। मगर तब तक वहां छप्पर और गन्ना क्रेशर के स्टॉक में रखा हुआ निर्मित गुड भारी मात्रा में आग की भेंट चढ़कर स्वाहा हो चुका था। वही दमकल विभाग और पीड़ित पक्ष के मुताबिक 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान अग्निकांड की भेंट चढ़कर ख़ाक हो चुका है। वहीं, दमकल विभाग द्वारा इसका विभागीय आँकलन किया जाएगा !

Also Read: Mussoorie News: मंत्री गणेश जोशी तीन दिवसीय आयोजित मिलेट को लेकर बोले- यह सम्मेलन क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular