Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLaksar News: खेतों में ले जाकर ढाई वर्षीय बच्ची से अश्लीलता के...

Laksar News: खेतों में ले जाकर ढाई वर्षीय बच्ची से अश्लीलता के आरोप में युवक की धुनाई

- Advertisement -

Laksar News: (Taking a two-and-a-half-year-old girl to the fields) सुल्तानपुर में एक युवक द्वारा ढाई वर्षीय बच्ची को पास के ही खेतों में ले जाकर अश्लीलता को अंजाम दे रहा था। तभी वहां मौजूद आस-पास के लोगों ने आरोपी युवक की घेराबंदी कर उसे अश्लीलता करते हुए धर दबोच लिया गया। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई।

खबर में खास:-

  • खेतों में ले जाकर ढाई वर्षीय बच्ची से अश्लीलता
  • लोगों ने बताया युवक बच्ची को खेतों की ओर ले जा रहा था
  • पुलिस द्वारा आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया

लोगों ने बताया युवक बच्ची को खेतों की ओर ले जा रहा था

लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित सुल्तानपुर कस्बे से एक बार खबर आ रही है। जहां अचानक पेट्रोल पंप के पास लोगों की भीड़ द्वारा एक युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। जिसके बाद से मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपी को भीड़ से बचाया गया। बता दें, प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक दरअसल आरोपी युवक एक ढाई वर्षीय बच्ची को पास के ही खेतों में ले जाकर अश्लीलता को अंजाम दे रहा था।

तभी वहां मौजूद आस-पास के लोगों द्वारा बच्ची के साथ खेतों की ओर ले जा रहे युवक को देख लिया गया था और इस स्थिति को भांपते हुए उन्होंने मौके पर ही आरोपी युवक की घेराबंदी कर उसे अश्लीलता करते हुए धर दबोच लिया गया। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई।

पुलिस द्वारा आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया

वहीं, मामले की सूचना सुल्तानपुर चौकी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर सूचना पाते ही पहुंची पुलिस द्वारा आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि आरोपी पर आरोप लगाया जा रहा है कि युवक द्वारा बच्ची से खेतों में ले जाकर अश्लीलता जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके बाद से मामले में फिलहाल अग्रिम पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है !

Also Read: Kashipur News: ईद पर्व को लेकर काशीपुर में बैठक, अराजकता फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular