Monday, July 1, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: 2 दुकानों के शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने उड़ाई नकदी...

Laksar News: 2 दुकानों के शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने उड़ाई नकदी और दस्तावेज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Unidentified thieves stole cash and documents by breaking the shutters of 2 shops) लक्सर में इन दिनों चोरी की अनगिनत छोटे-बड़ी वारदातें सामने आ रही हैं। जिसको लेकर पीड़ित दुकानदारों ने लक्सर पुलिस को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की तहरीर के जरिए अवगत कराते हुए शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

खबर में खास:-

  • लक्सर में इन दिनों चोरी की अनगिनत छोटे-बड़ी वारदातें सामने आ रही

  • दुकानदारों ने पुलिस को चोरों द्वारा चोरी की तहरीर के जरिए अवगत कराया

  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

चोरी की अनगिनत छोटी-बड़ी वारदातें सामने आ रही

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों बीते कुछ महीनों से चोरी की अनगिनत छोटी-बड़ी वारदातें सामने आ रही हैं। जो की आए दिन पुलिस महकमे के समक्ष चुनौती बन रही है और अब ताजा मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित सुल्तानपुर क़स्बे का है। जहां जनता इंटर कॉलेज से सटे एक मेडिकल स्टोर और कन्फेक्शनर्स की दुकान से अज्ञात चोरों द्वारा शटर तोड़कर नकदी समेत कई दस्तावेज चोरी कर लिए गए है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

दरअसल, लक्सर कोतवाली में आज शिकायत करने के लिए पहुंचे पीड़ित दुकानदारों ने लक्सर पुलिस को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की तहरीर के जरिए अवगत कराते हुए शिकायत की है। उनका कहना है कि उनकी दुकान से अज्ञात चोरों द्वारा अलग-अलग सेंध मारकर 14600 और 6400 रुपए की नकदी के अलावा ATM और आधार कार्ड जैसे कई दस्तावेज चोरी कर लिए गए हैं। वहीं तहरीर के आधार पर लक्सर कोतवाली पुलिस द्वारा जांच पड़ताल और अज्ञात चोरों की धरपकड़ के लिए उनकी तलाश शुरू कर दी गई है !

Also Read: Dehradun: पत्नी से नाराज होकर टंकी पर चढ़ा पति, नशा उतरते ही पुलिस ने खिलाई जेल का हवा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular