Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsLaksar News: खड़ंजा कुतुबपुर के निकट रेलवे ट्रैक से अज्ञात का शव...

Laksar News: खड़ंजा कुतुबपुर के निकट रेलवे ट्रैक से अज्ञात का शव बरामद, पुलिस मामले में जुटी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Unknown body recovered from railway track near Kharanja Qutubpur) लक्सर में रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने पर आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए ।

खबर में खास:-

  • लक्सर में रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात शव मिलने पर हड़कंप मच गया
  • पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए ।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

लक्सर कोतवाली पुलिस को लगभग सुबह 6 बजे लक्सर-मुरादाबाद रेलखंड पर स्थित खड़ंजा कुतुबपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जिसकी सूचना पाते ही लक्सर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए है। मगर अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ

लक्सर के पुलिस उपाधीक्षक मनोज ठाकुर के मुताबिक पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद सूचना पाते ही पुलिस की टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक मृतक की मृत्यु का कारण ट्रेन से टकराया जाना प्रतीत हो रहा है। वहीं, मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है और मृत्यु के कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Also Read: Uttarakhand: क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच संदिग्ध हालात में अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले को सोशल मीडिया से जोड़कर देख रही

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular