Monday, July 1, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: प्रेम प्रसंग में विभिन्न समुदाय के युवक-युवती घर से फरार,...

Laksar News: प्रेम प्रसंग में विभिन्न समुदाय के युवक-युवती घर से फरार, मौके पर तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Young men and women of different communities absconding from home in love affair) अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते दोनों घर से फरार हो गए जिसके बाद से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

खबर में खास:-

  • युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते दोनों फरार
  • पर्याप्त पुलिस सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंचे
  • युवक-युवती के घर से चले जाने के बाद दोनों पक्षों में तनाव

पर्याप्त पुलिस सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंचे

लक्सर से एक खबर सामने आ रही है। जहां कोतवाली क्षेत्र के बाडीटीप में 2 अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते उनके फरार हो जाने से 2 पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई। जानकारी के मुताबिक गांव के ही 2 अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के ही आज घर से फरार होने की बात कही जा रही है। वहीं अलग-अलग समुदाय के दोनों युवक-युवती के घर से फरार होने के बाद गांव में 2 पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो चुकी है। जहां मौके पर सूचना पाते ही लक्सर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक मनोज ठाकुर और अन्य पुलिस अधिकारी भी पर्याप्त पुलिस सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं।

युवक-युवती के घर से चले जाने के बाद दोनों पक्षों में तनाव

इस दौरान लक्सर के पुलिस उपाधीक्षक मनोज ठाकुर के मुताबिक अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती के घर से चले जाने के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ था। जिसके परिपेक्ष में मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम बताई जा रही है। वहीं पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही किए जाने का भी पुलिस उपाधीक्षक मनोज ठाकुर द्वारा आश्वासन दिया गया है !

Also Read: Haridwar News: मां की डांट से नाराज दो सगी बहने गंगा में कूदी, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular