Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsLakshadweep : PM मोदी ने तस्वीर शेयर कर लिखा, "मैं लक्षद्वीप के...

Lakshadweep : PM मोदी ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “मैं लक्षद्वीप के लोगों के अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं…,”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Lakshadweep : पीएम मोदी पिछले दो दिन से केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लक्षद्वीप में समुद्र किनारे सैर की। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी मिशन साउथ पर निकल गए है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी लक्षद्वीप पहुंचे। जहाँ उन्होंने लोगों के साथ फोटो खिचवाया और सोशल मीडिया पर साझा किया। इस दौरान में पीएम मोदी ने यहां केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की और कहानियां साझा कीं।

पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि

दरअसल, प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीर साझा की और लिखा कि लक्षद्वीप सिर्फ द्वीपों का एक समूह नहीं है। यह परंपराओं की एक कालातीत विरासत है और इसके लोगों की भावना का एक प्रमाण है। मेरी यात्रा सीखने और बढ़ने की एक समृद्ध यात्रा रही है।

साँझा की समुद्र तटों की तस्वीर

प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर किए एक दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्राचीन समुद्र तटों के साथ सुबह की सैर भी शुद्ध आनंद के क्षण थे।

अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से की बातचीत

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे लिखा कि हाल ही में मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं। मुझे अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीप के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूं। यहां कुछ झलकियां दी गई हैं, जिनमें लक्षद्वीप की हवाई झलकियां भी शामिल हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular