Friday, July 5, 2024
HomeअपराधLalitpur : महिला को चाकुओं से गोदा सनकी ड्राइवर, टैक्सी में बैठने...

Lalitpur : महिला को चाकुओं से गोदा सनकी ड्राइवर, टैक्सी में बैठने से किया था मना

- Advertisement -

(Crazy driver stabs woman with knife): यूपी (UP) के ललितपुर (Lalitpur) से एक मामला सामने आ रहा है जहां सलीम कुरैशी (Salim Qureshi) नाम के एक सनकी टैक्सी चालक ने रेलवे स्टेशन पर एक महिला को बेरहमी से चाकुओ से गोद दिया।

महिला जब जमीन पर गिर गई तो आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन मौके पर मौजूद लोगों में आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

  • क्या है पूरा मामला
  • जीआरपी पुलिस ने दी जानकारी
  • आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

यह घटना यूपी के ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर तीन की है जहां आज सुबह सचखण्ड एक्सप्रेस से नीचे उतरी महिला पर एक सनकी युवक ने चाकू से हमला कर दिया।

जीआरपी पुलिस ने दी जानकारी

जीआरपी पुलिस के अनुसार आरोपी सलीम कुरैशी भोपाल मध्यप्रदेश में टेक्सी ड्राइबर है। घायल महिला भोपाल से सब्जी लेकर भाड़े के लिए सलीम की टैक्सी लेती थी लेकिन कुछ दिन से पीड़ित महिला ने सलीम की टैक्सी नही ली थी। जिससे सनकी सलीम ने महिला का भोपाल से ललितपुर तक सचखण्ड एक्सप्रेस से पीछा किया और ललितपुर में मौका मिलते ही उसे चाकूओ से गोद दिया। जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। महिला को जीआरपी पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी गिरफ्तार

वही महिला का आरोप है कि आरोपी सलीम उसे कई दिनों से छेड़खनी कर रहा था। जब उसका विरोध किया तो उसने महिला पर चाकुओ से हमला कर दिया। फ़िलहाल जीआरपी पुलिस ने आरोपी सलीम कुरैशी को गिरफ्तार पर धारा 307/506,3(2)v SC/ST एक्ट सहित 4/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

ALSO READ- 22 या 23 मार्च कब रखा जाएगा रमजान का पहला रोजा, जानिए सेहरी से इफ्तार का समय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular