Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLalkuan Crime: देवभूमि में ड्रग्स बना बड़ी समस्या! धड़ल्ले से बढ़ता जा...

Lalkuan Crime: देवभूमि में ड्रग्स बना बड़ी समस्या! धड़ल्ले से बढ़ता जा रहा नशे का कारोबार, महिला चरस तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), लालकुआं “Lalkuan Crime” : लालकुआं पुलिस ने 378 ग्राम अवैध चरस एवं 12 हजार 2 सौ रुपए की नगदी के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है।वही पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

378 ग्राम चरस के साथ महिला चरस तस्कर गिरफ्तार

देवभूमि उत्तराखंड में इन दिनों धड़ल्ले से नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते पुलिस द्वारा तमाम तरह के अभियान क्षेत्र में चलाए जा रहे हैं। वहीं, लालकुआं में भी एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने कड़े निर्देश जारी किये हैं। बता दें, इस अभियान के दौरान कोतवाली पुलिस टीम ने इंदिरा नगर प्रथम बिन्दूखत्ता में छापेमारी अभियान चलाया है। जहां सड़क के किनारे स्थित किराने की दुकान पर मुखबिर की सूचना के आधार पर तलाश की।

इस दौरान दुकान चला रही महिला कलावती देवी उम्र 50 वर्ष पत्नी स्व त्रिलोक सिंह निवासी इन्द्रानगर प्रथम बिन्दूखत्ता पुलिस को चरस बेचने की जानकारी मिली थी। जिसे पुलिस ने तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस द्वारा महिला की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 378 ग्राम चरस के अलावा 12 हजार 2 सौ रुपए की नगदी तथा एक तराजू भी बरामद हुआ है। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

तस्करी की रोकथाम हेतु अभियान चलाया जा रहा

कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी संगीता ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला का पुत्र पहले से ही चरस तस्कारी के आरोप में जेल में बंद है। वहीं पुलिस की पुछताछ में महिला ने बताया कि चरस को पहाड़ से लाकर बिन्दुखत्ता और उसके आसपास के क्षेत्रों में बेचने का काम करती है, फिलहाल पुलिस की पुछताछ जारी है ।

Also Read: Kedarnath Dham: महाराष्ट्र के यात्री से उत्तराखंड में ठगी, हेलीकॉप्टर टिकट के नाम पर वसूले एक लाख, गिरफ्तार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular