Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsLand Dispute: एक परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, जमीनी विवाद...

Land Dispute: एक परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, जमीनी विवाद पर उठाया ऐसा कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Land Dispute: ग़ाज़ीपुर के जबरुना क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है। एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। फिलहाल सभी का उपचार अस्पताल में जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खा लिया। गाजीपुर में पति-पत्नी द्वारा अपने तीन बच्चों के साथ जहर खाने का मामला सामने आया है। मामला दिलदारनगर के जबुरना गांव का है।

ये भी पढ़ें: Two Accused Arrested: किरायेदार ने तिजोरी से उड़ाए 1 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया ऐसे अरेस्ट

गनीमत रही कि जहर खाने वाले सभी पांच लोगों की हालत खतरे से बाहर है। जहर खाने वाले सभी लोगों का गाजीपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

पारिवारिक जमीन का बंटवारा नहीं होने पर दंपती ने बच्चों समेत यह खौफनाक कदम उठाया। बताया जा रहा है कि जबुरना गांव निवासी बृजेश ने जमीन बंटवारे को लेकर पारिवारिक कलह के बाद पत्नी शकुंतला और तीन बच्चों के साथ गन्ने के रस में मिलाकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर सभी को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। जहां से उन्हें इलाज के लिए गाजीपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है।

परिवार के लोगो ने खाया सल्फास

पांच लोगों ने सल्फास खाया। ईएमओ मेडिकल कॉलेज के डॉ. मिथिलेश यादव ने बताया कि भदौरा सीएससी से रेफर होकर आए पांच मरीज इमरजेंसी में आए थे। इनमें दो वयस्क और तीन बच्चे थे। फिलहाल सभी की हालत नियंत्रण में है। बताया जा रहा है कि सभी ने सल्फास खाया था।

ये भी पढ़ें: अपनी पति से बड़ी हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानें उम्र में है कितना अंतर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular