Tuesday, July 2, 2024
HomeBiharED दफ्तर के बाहर खड़ी रही लालू की गाड़ी, फूटा बेटी का...

ED दफ्तर के बाहर खड़ी रही लालू की गाड़ी, फूटा बेटी का गुस्सा, कहा- बिना सहारे चल नहीं सकते फिर…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Land for Job Scam : जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में ED करीब 5 घंटे से लालू प्रसाद यादव से पूधताध कर रहा है। आज लालू यादव के ED दफ्तर पहुंचने से पहले उनके साथ कुछ अजीबोगरीब वाकया हुआ। जिसके बाद उसकी बेटी का गुस्सा फूट गया।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया कि उनके पिता (लालू प्रसाद यादव) के साथ ईडी अधिकारियों ने अमानवीय व्यवहार किया। पिताजी की हालत तो आप सब जानते हैं, वे बिना सहारे के चल नहीं सकते, फिर भी आप बिना सहारे के गेट में घुस गये।

लालू की बेटी ने सीएम नीतीश पर किया हमला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर रोहिणी ने कहा कि उनके पिता को कुछ भी होने पर इसका ज़िम्मेदार गिरगिट (नीतीश कुमार) के साथ-साथ सीबीआई, ईडी और इनके मालिक को कहा है।

बता दें कि नीतीश कुमार ने कल ही महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया। वहीं, रोहिणी ने ईडी का मालिक राष्ट्रीय जनता दल गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी बताया है।

दरअसल, हुआ यह था किलालू प्रसाद की गाड़ी को ED के कैंपस में प्रवेश नहीं मिला। आधे घंटे तक ED गेट पर उनकी गाड़ी खड़ी रही। जिसके कारण उन्हें गाड़ी से उतरकर, पैदल ही कैंपस में जाना पड़ा। जिससे उनकी बेटी नाराज हो गई। क्योंकि ED दफ्तर के बाहर राजद के हजारों कार्यकर्ताओं का जमावड़ा उमड़ा हुआ था। रोहिणी के साथ उसकी बहन और राज्यसभा सांसद मिसा भारती भी मौजूद रही। लेकिन उन्हें ED कैंपस में प्रवेश की अनुमति नहीं मिली।

मीसा भारती ने केंद्रीय एजेंसियां पर लगाया आरोग

मीसा भारती ने केंद्रीय एजेंसियां पर आरोग लगाते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियां मेरे पूरे परिवार को परेशान कर रही हैं। अब सिर्फ मेरे बच्चों का नाम आना बाकी है। पूरा देश देख रहा है कि क्या हो रहा है। हम ही नहीं कई लोग मोदी जी के साथ नहीं आना चाहते।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular