Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsLand Slide In Uttarakhand: धारचूला -तवाघाट हाईवे पर दरका पहाड़, 4 दिनों...

Land Slide In Uttarakhand: धारचूला -तवाघाट हाईवे पर दरका पहाड़, 4 दिनों से बंद था मार्ग, देखें वीडियो

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) मसूरी “Mussoorie News”: धारचूला के गरबा धार में पूरी की पूरी पहाड़ी दरक गई इस भूस्खलन के कारण गरबा धार में आदि कैलाश यात्रा दल भी फंस गया। जिसके चलते भारत का चीन सीमा से संपर्क भी टूट गया। 4 दिनों से यह रास्ता बंद था लेकिन खुलने के 30 मिनट बाद ही ऐसा मंजर देखने को मिला।

लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई

सोमवार को धारचूला से एक भयानक वीडियो सामने आया है। जहां धारचूला -तवाघाट-लिपुलेख नेशनल हाईवे पर अचानक पहाड़ी दरक गई। देखते ही देखते पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर गिरने लगे जिसके बाद वहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, हाईवे पर मलबा आने से एक बार फिर तवाघाट-लिपुलेख मोटर मार्ग बंद हो गया।

यात्री वापस धारचूला लौट आए

बता दें, यह मार्ग पिछले चार दिनों से बंद था। जिसके चलते सोमवार को सड़क खुलने र आदि कैलाश के तीसरे और चौथे दल के यात्री और अन्य वाहनों की आवाजाही शुरू होने वाली थी, लेकिन अचानक पहाड़ी दरक गई। बेसक से उस समय कोई यात्री वहां से नहीं गुजर रहा था। वहीं, सड़क बंद होने से यात्री वापस धारचूला लौट आए।

Also Read: Mussoorie News: फिर धधक रहे जंगल! मसूरी देहरादून मार्ग पर जंगलों में लगी भीषण आग, वन संपदा जलकर हुई खाक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular