होम / Bareilly : भमोरा थाना के दरोगा पर गिरी गाज, महिला सिपाही को गैरजरूरी मैसेज भेजने पर निलंबित

Bareilly : भमोरा थाना के दरोगा पर गिरी गाज, महिला सिपाही को गैरजरूरी मैसेज भेजने पर निलंबित

• LAST UPDATED : January 14, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Bareilly : बरेली में महिला सिपाही को गैरजरूरी मैसेज कर परेशान करने और दुर्व्यवहार के मामले में भमोरा थाने के दरोगा चंद्रपाल को निलंबित कर दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि एक महिला कांस्टेबल को कथित तौर पर गैरजरूरी मैसेज भेजने और उसे परेशान करने के आरोप में एक उप-निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया। साथ ही इस मामले की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं, पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बरेली के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान को भेजी गई शिकायत में महिला कांस्टेबल ने कहा कि एसआई ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे फोन पर भेजे गए गैरजरूरी मैसेज के सबूत साझा किए। शिकायत के जवाब में एसएसपी ने भमोरा थाने के एसएचओ को मामले की जांच करने को कहा।

SHO की जांच रिपोर्ट में सब-इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह द्वारा लापरवाही और अनुशासनहीनता दिखाई गई और कहा गया कि उन्होंने कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार किया था। एसपी ने कहा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंह ने व्हाट्सएप पर अनावश्यक संदेश भेजे और अपनी आधिकारिक जिम्मेदारियों के विपरीत काम करते हुए पुलिस की छवि खराब की है। मिश्रा ने बताया कि SHO की रिपोर्ट के बाद, SSP ने शनिवार रात सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और मामले की विभागीय जांच आंवला के सर्कल ऑफिसर को सौंप दी।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox