होम / UP Crime: पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या,एक साल पहले ही की थी लव मैरिज

UP Crime: पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या,एक साल पहले ही की थी लव मैरिज

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime उत्तर प्रदेश के वाराणसी मे एक खेल शिक्षक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 24 वर्षीय शिवम पास ही के सेंट पॉल कॉलेज मे खेल शिक्षक था। शिवम ने एक साल पहले ही अपने से तीन साल बड़ी खुशबु से मंदिर मे शादी की थी।शादी के बाद शिवम को खुशबू के शराब और सिगरेट की लत का पता चला। शिवम के बार बार समझाने पर भी खुशबू नहीं मानी. दोनों के बीच लडाई-झगड़े होना शुरु हो गए।

पुलिस के मिला सुसाइड नोट

पुलिस को शिवम के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमे लिखा था ” मम्मी पापा मुझे माफ कर दो. दोस्तों मेरे मम्मी-पापा का ध्यान रखना।शिवम ने आगे लिखा कि खुशबू तुमसे प्यार करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी। तुमने मुझे धोखा दिया। मैंने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। तुमसे सात फेरे लेना ,मेरा बहुत ही गलत निर्णय था ”।

ये है पुरा मामला

शिवम के पिता ने बताया की खुशबु के शराब पिने के लत से दोनों के बीच आए दिन लडा़ई झगडे़ होते थें। खुशबू ने शिवम के खिलाफ दहेज उतपीड़न का झुठा केस भी दर्ज कराया था। और इस बार तो उसने हद ही पार कर दी। खुशबू ने गुससे मे शिवम का सर फोड़ दिया और अपनी बहन बहनोई को बुलाकर उनसे धमकी दिलवाइ।इसके बाद वह उनके साथ मायके चली गई।

Also Read :Jhansi News: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को शादी से पहले उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

मरने से पहले काटी थी नस

खुशबू का एसा बर्ताव देख शिवम को गहरा धक्का लगा। वह चुप-चाप अपने कमरे मे चला गया। सबह बहुत देर होने के बाद भी जब शिवम ने दरवाजा नहीं खोला तो घर वालों को संदेह हुआ। जब बहुत देर खटखटाने के बाद भी दरवाज़ा नहीं खुला,तो लोगों ने दरवाज़ा तोड़ दिया। अंदर आकर देखा तो शिवम की लाश लटकी हुई थी। शिवम के हाथ की नस भी कटी हुई थी।
पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।शव के पास मिले सुसाइड़ नोट के आधार पर खुशबू समेत तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Also Read :UP News: सुल्तानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, मचा हड़कंप 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox