होम / WPL 2024: गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत को लेकर हरमनप्रीत कौर ने गेमप्लान का किया खुलासा, जानें क्या कहा

WPL 2024: गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत को लेकर हरमनप्रीत कौर ने गेमप्लान का किया खुलासा, जानें क्या कहा

• LAST UPDATED : March 10, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) WPL 2024: मुंबई इंडियंस की महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर शनिवार को मौके पर पहुंचीं और गुजरात जायंट्स के खिलाफ कड़े मुकाबले में अकेले दम पर अपनी टीम को जीत दिलाई। मुंबई ने गुजरात को सात विकेट और एक गेंद बाकी रहते हराया। हरमनप्रीत अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थीं, वो 48 गेंदों पर 95* रन बनाकर नाबाद रहीं। उनकी पारी में 10 चौके और पांच छक्के शामिल थे। उनके अच्छे प्रदर्शन की बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं इस जीत को लेकर कप्तान हरमनप्रीत ने खुलासा किया है कि टीम का लक्ष्य 19वें ओवर में जीतने का थाा। 

19 वें ओवर में जीतने का था लक्ष्य 

हरमनप्रीत ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा कि हमने सोचा कि हमें थोड़ा ब्रेक लेना है, थोड़ा पानी पीना है। देखना है कि क्या संदेश आएगा, हम जानते थे कि 19वें ओवर को निशाना बनाना महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि191 रन का कठिन लक्ष्य होने के बावजूद, हरमनप्रीत ने स्वीकार किया कि वे इसका पीछा करने के लिए आश्वस्त थे क्योंकि उनके पास लंबा बल्लेबाजी क्रम था।

हमारे पास लंबा बल्लेबाजी क्रम है: हरमनप्रीत कौर

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आगे कहा कि यह हमारे लिए बहुत बड़ा खेल था। हमें जीतना था ताकि आगे जाकर हम पर कोई दबाव न डालें। हमें पता था कि हमारे पास लंबा बल्लेबाजी क्रम है और हम काम पूरा कर सकते हैं।

Also Read: Neha Singh Rathore: कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं नेहा सिंह राठौड़, मिल…

Also Read: Viral news: 50 साल से शख्स ने नहीं पिया पानी, फिर भी है जिंदा,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox