Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsNasrullah And Anju Update: अंजू को छोड़ नसरुल्लाह करने जा रहा अपनी...

Nasrullah And Anju Update: अंजू को छोड़ नसरुल्लाह करने जा रहा अपनी चचेरी बहन से शादी! प्रेम कहानी में आया नया ट्विस्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Nasrullah And Anju Update : इन दिनों अंजू और सीमा की चर्चा भारत से लेकर पाकिस्तान तक है। जहां प्यार के लिए सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है वहीं अंजू भारत से पाकिस्तान गई है। लेकिन फेसबुक वाले प्यार से मिलने के लिए पाकिस्तान गई अंजू की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। पाकिस्तान से आ रही खबरों के मुताबिक अंजू को पाकिस्तान में पैसा व घर तो मिला है पर प्यार मिलना मुश्किल साबित हो रहा है।

अंजू की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं

पाकिस्तान से आई खबर के अनुसार अंजू की मुश्किलें बढ़ने से वह काफी परेशान बताई जा रही है। वहीं अंजू का विरोध भी काफी किया जा रहा है। पाकिस्तान के लोगों का कहना है कि अंजू सही लड़की नहीं है। वह भारत से अपने पति को बिना तलाक दिए ही पाकिस्तान आ गई और यहां आकर शादी भी कर ली। वहां के लोगों का कहना है कि इस्लाम में दूसरी शादी तब होती है जब पहली पत्नी को तलाक दे दिया गया हो। अंजू ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी करके इस्लामी कानूनों का मजाक उड़ाया है। वहीं नसरुल्लाह को भी अंजू से शादी नहीं करनी चाहिए थी। जिसको लेकर पाकिस्तान में बहुत से संगठन इनका विरोध कर रहे हैं।

खैबर पख्तुनख्वा के इलाकों में आमतौर पर बचपन में ही तय हो जाती है शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नसरुल्लाह की शादी बचपन में ही उसकी चचेरी बहन से तय कर दी गई थी। यही वजह है कि अंजू के साथ निकाह के समय नसरुल्लाह के परिवार वालों में से कोई मौजूद नहीं था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी नसरुल्लाह के दोस्तों ने ही कराई थी। खैबर पख्तुनख्वा के इलाकों में आमतौर पर बच्चों की शादी बचपन में ही तय कर दी जाती है। लेकिन अपनी चचेरी बहन से पहले ही नसरुल्लाह ने अंजू से शादी कर ली, जिसके बाद यह विवाद दिख रहा है। जिस लड़की से शादी बचपन से तय थी उसके परिवार वाले नसरुल्लाह के घर पहुंचे। देखना यह है कि इस मामले में आगे क्या होता है।

Read more: युवक ने नाबालिग छात्रा से किया छेड़छाड़, विरोध करने पर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular