Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsSonbhadra News : फंदे से लटकता मिला एलआईसी एजेंट, पत्नी की नींद...

Sonbhadra News : फंदे से लटकता मिला एलआईसी एजेंट, पत्नी की नींद खुलते ही परिवार में मचा कोहराम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Sonbhadra News: सोनभद्र के इमरती कॉलोनी में तड़के रविवार एलआईसी एजेंट का शव उसके घर में साड़ी से बने फंदे पर लटकता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खुदकुशी का कारण क्या रहा वह स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

शनिवार रात सभी खाना खाकर सोने चले गए थे

परिजनों का कहना है कि शाहगंज थाना क्षेत्र के महुआंव कला निवासी 45 वर्षीय संजय धर दुबे पुत्र बागेश्वरी धर दुबे इमरती कॉलोनी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। वह एलआईसी बीमा कंपनी में बतौर एजेंट काम करते थे। शनिवार रात सभी खाना खाकर सोने चले गए। रविवार सुबह जब उनकी पत्नी की नींद खुली तो कमरे में पंखे से साड़ी के फंदे के सहारे संजय का शव लटकता देख वह चीख उठी।

कारणों का अभी पता नहीं

रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पाकर रॉबर्ट्सगंज कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। संजय की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि फांसी किन कारणों से लगाई गई, यह पता नहीं चल सका है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Read more: यूपी के डॉक्टरों ने बचाई 2 साल की मासूम बच्ची की जान, डॉक्टरों ने दिल का छेद बंद करके दिल जीत लिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular