Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रतापगढ़ में शराब माफिया संजय सिंह की संपत्ति की गई कुर्क :...

प्रतापगढ़ में शराब माफिया संजय सिंह की संपत्ति की गई कुर्क : Liquor mafia Sanjay Singh property attached in Pratapgarh

यूपी में योगी सरकार अपने जबरदस्त फार्म में हैं। अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में प्रतापगढ़ में शराब माफिया संजय सिंह की कारोड़ों कीमत की संपत्ति कुर्क कर दी गई है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,प्रतापगढ़:

Liquor mafia Sanjay Singh property attached in Pratapgarh यूपी में योगी सरकार अपने जबरदस्त फार्म में हैं। अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में प्रतापगढ़ में शराब माफिया संजय सिंह की कारोड़ों कीमत की संपत्ति कुर्क कर दी गई है।

संजय सिंह और गुड्डू इस समय जेल में बंद है। साल भर पहले संजय सिंह के हथिगवां थाना क्षेत्र स्थित बलीपुर फार्म हाउस से करोड़ों रुपये की अवैध शराब पुलिस ने बरामद की थीं। प्रतापगढ़ जिला प्रशासन ने शुक्रवार दोपहर शराब माफिया संजय की बालीपुर और लखनऊ स्थित प्रॉपर्टी को कुर्क कर लिया।

नोटिस देकर संपत्ति जब्त की जाएगी Liquor mafia Sanjay Singh property attached in Pratapgarh

इस पूरे मामले में डीएम डा. नितिन बंसल ने बताया कि शराब माफिया संजय सिंह के खिलाफ गैंगस्टर में मामला दर्ज है। ऐसे में शराब माफिया द्वारा अवैध ढंग से अर्जित की गई इन संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई की गई है। नोटिस देने के बाद प्रशासन द्वारा इन संपत्तियों को जब्त किया जाएगा।

Also Read : अपने बेटे और हजारों कार्यकर्त्ताओं के संग शिवपाल यादव भाजपा में होंगे शामिल, 19 अप्रैल को लेंगे सदस्यता: Shivpal Yadav will join BJP

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular