Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsVarun Gandhi : रेलवे-मेट्रो स्टेशन पर मिलेगी शराब! सरकार के इस फैसले...

Varun Gandhi : रेलवे-मेट्रो स्टेशन पर मिलेगी शराब! सरकार के इस फैसले पर वरुण गांधी ने कसा तंज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) UP : बीजेपी नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार (UP) की योजनाओं को लेकर लगातार आलोचना कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से वरुण गांधी यूपी सरकार और मोदी सरकार को घेरते रहते है। रेलवे-मेट्रो स्टेशन पर शराब मिलने वाले फैसले पर वरुण गांधी ने बीजेपी सरकार को एक बार फिर घेरा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शराब नीति को लेकर अहम फैसला लिया है। आपको बता दें कि अब उत्तर प्रदेश में रेलवे स्टेशनों और मेट्रो स्टेशनों पर प्रीमियम ब्रांड की शराब बेची जाएगी। अब जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के इस फैसले का विरोध किया है, वहीं बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी इस फैसले को लेकर अपनी सरकार पर निशाना साधा है।

रामराज्य में शराब? – वरुण गांधी

वरुण गांधी ने सोशल मीडिया पर यूपी सरकार के इस फैसले की आलोचना की है। वरुण गांधी ने ट्वीट किया और लिखा कि ”यह दुखद है कि शराब, जिसने करोड़ों परिवारों को बर्बाद कर दिया है, उसको ‘राजस्व वृद्धि’ के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है। शराब का नकारात्मक प्रभाव शराबी के परिवार और महिलाओं एवं बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य पर अधिक पड़ता है। आगे लिखा कि क्या रामराज्य में सरकार के पास राजस्व बढ़ाने का कोई बेहतर विकल्प नहीं है?

राहुल गांधी से भी की मुलाकात

हाल ही में वरुण गांधी ने राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण गांधी परिवार के साथ केदारनाथ गए थे। इस दौरान राहुल गांधी भी केदारनाथ आए। यहां दोनों के बीच मुलाकात और बातचीत हुई। काफी समय बाद ये खबर सामने आई कि वरुण और राहुल मिले और बातचीत की। इस खबर के बाद राजनीतिक अटकलें भी लगाई गईं।

ये भी पढ़ें-

Twitter Down: कई जगहों पर डाउन हुआ एलोन मस्क का X

PM Modi: मुस्लिमों के लिए भारत की जमीन जन्नत है….बोले पीएम मोदी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular