Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSuicide: एलएलबी की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस...

Suicide: एलएलबी की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी 

- Advertisement -

Suicide

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के कानपुर से आत्महत्या का एक मामला सामने आया है। 24 वर्षीय द्वितीय वर्ष की लॉ की छात्रा ने रहस्यमय परिस्थितियों में तीसरी मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र करना भी शुरू कर था। मामले की जांच भी जारी है।

तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
बीएनडी कॉलेज की 24 वर्षीय द्वितीय वर्ष की छात्रा ने गुरुवार दोपहर रहस्यमय परिस्थितियों में अपने किराए के आवास की तीसरी मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के हरजिंदरनगर इलाके की है। इस संबंध में जांच चल रही है। एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव के साथ पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक व अन्य किराएदारों से पूछताछ की। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाना शुरू किया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
गुजरात के सूरत के उथना गोविंद नगर निवासी सुभाष बाथम की बेटी रजनी बाथम पिछले चार महीने से रामबाबू गुप्ता के घर किराएदार के रूप में रह रही थी। वह माल रोड स्थित बीएनडी कॉलेज से एलएलबी (द्वितीय वर्ष) कर रही थी। रामबाबू की बहू श्वेता ने बताया कि गुरुवार को वह अपने बच्चे को लेने स्कूल गई थी। रजनी मकान की तीसरी मंजिल की छत पर थी। घर के तरफ से तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर आए और रजनी को जमीन पर पड़ा देखा। उस समय रजनी का काफी खून बह रहा था। रजनी को कांशीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा इस के मामले में फॉरेंसिक टीम को भी शामिल किया, जिसने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए।

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular