Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडLohaghat News: मूसलाधार बारिश से सीमावर्ती लोहाघाट पंचेश्वर सड़क हुई बंद, कई...

Lohaghat News: मूसलाधार बारिश से सीमावर्ती लोहाघाट पंचेश्वर सड़क हुई बंद, कई वाहन व यात्री फंसे, जानें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lohaghat(लोहाघाट): शनिवार देर शाम लोहाघाट ब्लाक में हुई मूसलाधार बारिश से महत्वपूर्ण नेपाल सीमा को जोड़ने वाली लोहाघाट पंचेश्वर सड़क लुपड़ा के पास भारी मात्रा में मलबा आने से दो तीन जगह बंद हो गई है। जिस कारण सड़क में रविवार को पंचेश्वर से लोहाघाट आने-जाने वाले वाहन व यात्री कई घंटे से फंस गए।

सड़क पर काफी ज्यादा मात्रा में मलबा

यात्रियों के द्वारा सड़क खोलने के काफी प्रयास किए गए पर मलबा काफी ज्यादा मात्रा में होने से कामयाब नहीं हो पाए। वहीं लोनीवी  लोहाघाट के अधिशासी अभियंता संजय चौहान ने बताया कि उन्हें सड़क बंद होने की सूचना मिलते ही उन्होंने जेसीबी को सड़क खोलने के लिए रवाना कर दिया है।

जल्द ही यातायात होगा सुचारू

जल्द सड़क को खोल कर यातायात सुचारु करा दिया जाएगा। मालूम हों इस स्थान में सड़क काफी खतरनाक बनी हुई है। वही चामी के ग्राम प्रधान प्रकाश महर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह और उनके गांव के ग्रामीण जनेऊ संस्कार कराने के लिए पंचेश्वर जा रहे थे, लेकिन बीच में सड़क बंद होने से उन्हें पैदल पंचेश्वर की ओर जाना पड़ा।

ALSO READ: Kumaon News: कुमाऊं में पिछले 24 घंटे में 12 जगह जंगल धधके, 13 हेक्टेयर से अधिक वन क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular