Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: मेरठ पहुंच भावुक हुए BJP प्रत्याशी अरुण गोविल,...

Lok Sabha Election 2024: मेरठ पहुंच भावुक हुए BJP प्रत्याशी अरुण गोविल, बोले- सभी यादें आंखों के सामने घूम रही

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: यूपी में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां जोरों-शोरों से जुड़ी हुई हैं। प्रदेश में टोटल सात चरणों में मतदान होंगे। चुनाव तारीखें नजदीक आते ही अब सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई हैं। रामायण में भागवान राम की भूमिका निभा चुके अभिनेता और बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी अरुण गोविल कल यानी मंगरवार मेरठ आएं। इस दौरान उन्होंने कहा कि “मेरठ की जनता को प्यार देने आया हूं।“

मेरठ की सभी यादें अब भी मेरे आंखों में- अरुण गोविल

भाजपा से मेरठ लोकसभा सीट प्रत्याशी बनाए गए अरुण मंगलवार को  मेरठ आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने का मौका पाकर बेहद रोमांचित हैं। इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरठ के लोगों को प्यार देने आया हूं। मेरठ की सभी यादें अब भी मेरे आंखों के सामने घूम रही हैं। यहां के स्कूल, गलियां, और घर सब याद आ रहा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरठ उनकी अपनी जगह है। जो काम पहले करते थे वे अब भी करेंगे। बस उसका रूप बदल जाएगा।

रामायण में निभाई थी मुख्य भूमिका

कंगना रनौत पर हुई टिप्पणी पर अरुण गोविल ने बोलने से मना कर दिया। अरुण गोविल का जन्म मेरठ में ही हुआ था। अरुण गोविल के पिता मेरठ नगर पालिका में जलकल अभियंता थे। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई सरस्वती शिशु मंदिर, पूर्वा महावीर और राजकीय इंटर कॉलेज से की।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular