Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट...

Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bareilly Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के बीच यूपी की बरेली सीट पर भाजपा के अंदर अंदरूनी कलह देखने को मिल रहा है। यहां बीजेपी ने इस सीट से छत्रपाल गंगवार को टिकट काटा है। लेकिन इस बात से पार्टी में नाराजगी देखने को मिल रही है। मामला यहां तक पहुंच गया है कि स्थानीय विधायक या संगठन भी उनके समर्थन में प्रचार करने को राजी नहीं। जिसके बाद छात्रपाल गंगवार ने टिकट वापस करने की चेतावनी दी है।

खुलकर जाहिर की नाराजगी

बता दे कि बीजेपी ने बरेली में इस सीट से लगातार 8 बार के सांसद रहे संतोष गंगवार का टिकट काटकर उनके स्थान पर छात्रसंघ से जुड़े छत्रपाल गंगवार को टिकट दिया था। जिसे लेकर पार्टी के सभी कर्याकर्ता नाराज नजर आए। संगठन से जुड़े स्थानीय विधायक, कार्यकर्ता और सांसद भी उनके साथ चुनाव प्रचार तक करने नहीं जा रहे। पार्टी के इस व्यवहार से छत्रपाल गंगवार ने अब खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

टिकट वापस करने की दी धमकी

नाराजगी जाहिर करते हुए छत्रपाल गंगवार ने संगठन नेताओं को चेतावनी दी कि कोई भी मुझे चुनाव लड़वाने में सहायता नहीं दे रहा, यहीं हाल रहा तो मैं अपना टिकट वापस कर दूंगा। सूत्रों के अनुसार, बरेली केस लिए अगले 72 घंटे बहुद खास होने वाला हैं। जानकारी के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं में छत्रपाल गंगवार को लेकर हो रहे विरोध को देखते हुए उनका कटा जा सकता है। यदि ऐसा हुआ तो उनके स्थान पर मेयर उमेश गौतम को टिकट दिया जा सकता है। जिसके लिए अपना पत्ता फिट करने में जुटे हैं। उन्होंने टिकट के लिए आवेदन भी किया।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular