Tuesday, July 2, 2024
HomeBJPLok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव की मांग से यूपी में बढ़...

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव की मांग से यूपी में बढ़ सकती हैं भाजपा की मुश्किल, क्या पीएम मोदी करेंगे पूरा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां ने तैयारियां शुरू कर दी। कई पार्टियां ने तो अभी से चुनावी वादे करने लगीं हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ी मांग की है। जिसके बाद भाजपा की यूपी में मुश्किल बढ़ सकती हैं।

दरअसल, सपा नेता अखिलेश यादव ने किसानों के कर्ज माफी के मांग करते हुए कहा कि जब आप उद्योगपतियों का 10 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर सकते हैं, तो नोटबंदी के बाद से बैंक पैसों से भरे हुए हैं, इसलिए समाजवादी पार्टी इस पक्ष में है कि किसानों का कर्ज भी माफ हो।

वहीं, समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि आपको पता होगा देश के प्रधानमंत्री ने कहा बुंदेलखंड में मिसाइल बनेगी, टैंक बनेंगे, क्या बना है? जितना समाजवादी की सरकार में अच्छे काम हुए थे उन्हें सब बर्बाद कर दिए।

सबसे बड़ी भूमिका सपा पार्टी निभाने जा रही: अखिलेश

Lok Sabha Election 2024 की समाजवादी पार्टी की तैयारियों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव आ गया है, 100 दिन भी नहीं बचे, इसलिए पूरी तैयारी के साथ हमारे कार्यकर्ता, संगठन के सभी पदाधिकारी मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी भूमिका समाजवादी पार्टी निभाने जा रही है। हमें अपने संगठन पर पूरा भरोसा है कि समाजवादी पार्टी के कार्यक्रमों, नीतियों और निर्णयों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे।

बीजेपी के पास संसाधन की कमी नहीं है: सपा नेता

सपा नेता अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास संसाधन की कमी नहीं है, प्राइवेट कंपनी, एजेंसी को उन्होंने हायर कर रखा है। बूथ मैनेजमेंट के लिए अलग कंपनी है। लड़ाई बड़ी है इसलिए हम अपने संगठन के लोगों से अपील कर रहे हैं कि जिम्मेदारी दे हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को, उसको बूथ दें।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular