Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election 2024 : पैसे दो, राहुल गांधी के ऑटोग्राफ वाली...

Lok Sabha Election 2024 : पैसे दो, राहुल गांधी के ऑटोग्राफ वाली टी-शर्ट लो… इस तरह फंड जुटा रही कांग्रेस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Lok Sabha Election 2024 : 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले सभी पार्टिया अपने अस्तर से काम करना शुरू कर दी है। चुनाव से पहले किसी भी पार्टी को बड़े पैमाने पर फंड की जरूरत होती है। वही कांग्रेस पैसे लेकर राहुल गाँधी के ऑटोग्राफ वाली टी- शर्ट दे रहे है। तो क्या यह फंड जुटाने का तरीका है ? इस लेख में हम आपको बताएंगे की पूरा मामला क्या है? कांग्रेस इस स्कीम को क्यों चला रही है।

6700 KM की यात्रा कर रहे राहुल गाँधी

दरअसल, लखनऊ पहुचे कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन ने #DonateForNyay मुहिम के तहत कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओ से पैसे डोनेट करने की अपील की। राहुल गाँधी 6700 KM की यात्रा कर रहे है। ऐसे में राहुल गाँधी की उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाले है तो ऐसे में कांग्रेस नेता अजय माकन ने लखनऊ में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को राहुल गाँधी के ऑटोग्राफ वाली टी- शर्ट दी। साथ ही उनसे उसे खरीदने की अपील की।

डोनेट करने में यह राज्य सबसे आगे

बता दे, अजय माकन कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष है। उन्होंने कांग्रेस के समर्थन करने आए लोगों से कहा कि 67, 670 या 6700 रुपए डोनेट करें। आगे कहा कि डोनेशन देने वाले सभी लोगों को सर्टिफिकेट दिया जायेगा। साथ ही 670 रुपए का डोनेशन देने वालो को राहुल गांधी के ऑटोग्राफ वाली टी-शर्ट दी जाएगी। माकन ने कहा कि इस #DonateForNyay मुहिम में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है। एक आकड़ा बताते हुए कहा कि इस मुहिम के तहत अभी तक यूपी के करीब 26 हजार लोगों ने टी -शर्ट लिया है और डोनेट किया है।

मोदी के पूंजीपति मित्रों के 6700 करोड़ रुपए से अधिक 67 रुपए

कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने कहा कि मोदी के पूंजीपति मित्रों के 6700 करोड़ रुपए से अधिक महत्वपूर्ण कांग्रेस कार्यकर्ता का 67 रुपए है। इस टी-शर्ट का 67 रुपए कांग्रेस के विचारधारा को दिखाता है। आगे बताया कि डोनेट करने वाले को टीशर्ट एक एप के माध्यम से अगले कुछ हफ़्तों में उनके घर भी भेज दिया जाएगा।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular