Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election 2024 : विपक्ष पर हमलावर हुए ओम प्रकाश राजभर,...

Lok Sabha Election 2024 : विपक्ष पर हमलावर हुए ओम प्रकाश राजभर, शिवपाल यादव को लेकर किया बाद दवा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024:Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए (NDA) गठबंधन में आने के बाद सुभासपा (SBSP) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर निशाना साधा है, गोरखपुर में उन्होंने कहा कि सुभासपा समाजवादी पार्टी का विकल्प बनकर उभरी है। उनकी पार्टी ने महिलाओं को एकजुट करने का काम किया।

सुभासपा के सम्मेलन में 10 से 20 हजार लोग जुट जाते हैं ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैनपुरी, सहारनपुर, झांसी और गोरखपुर में सम्‍मेलन से सुभासपा के मजबूत संगठन की ताकत दिखती है।

यही वजह है कि हर दल सुभासपा को साथ लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सुभासपा-सपा का गठबंधन था।

विपक्ष पर बरसे ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव को जमीनी सच्चाई का पता चल गया है, संसद में विपक्ष के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के की तस्वीर साफ हो गई है। विपक्षी एकता के पास ताकत नहीं बची है इसलिए चुनाव जीतने का सवाल कहां पैदा होता है।

शिवपाल यादव पर किया पलटवार

इसी कड़ी में ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि बीजेपी स्वतंत्रता दिवस की खुशी मना रही है इसलिए देशवासियों को भी खुशी मनाना चाहिए। शिवपाल यादव की तरफ से मिले प्रस्ताव के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा की सपा में दोबारा जाने से उन्होंने इंकार कर दिया है, उन्होंने दावा किया कि शिवपाल खुद उनके साथ (सुभासपा) आएंगे।

Also Read – UP Politics : दारा सिंह चौहान का ओम प्रकाश राजभर को लेकर दावा, जानें क्या कहा?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular