Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election 2024: बाल- बाल बचे शिवपाल यादव! कार्यक्रम के...

Lok Sabha Election 2024: बाल- बाल बचे शिवपाल यादव! कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: पिछले कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी की रैलियों में हो रही घटनाएं चर्चा का विषय बनी हुई हैं। प्रयागराज और लालगंज में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की रैली में भारी भीड़ के कारण भगदड़ मच गई थी।

शिवपाल यादव का मंच गिर गया

अब मंगलवार को ही अंबेडकरनगर शिवपाल यादव का मंच गिर गया। इसका वीडियो सामने आया है। सपा नेता शिवपाल यादव मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में अंबेडकरनगर में रैली कर रहे थे। इस रैली के दौरान जब शिवपाल यादव भाषण दे रहे थे, उसी समय मंच गिर गया। मंच गिरने से कई सपा कार्यकर्ता नीचे गिर गए। शिवपाल यादव भी बाल-बाल बच गए।

ये भी पढ़ें: UP News: NRI परिवार ऋषिकेश घूमने आया विदेशी युवक गंगा में डूबा, NDRF की टीम तलाश में जुटी

स्थानीय लोगों की मानें तो अत्यधिक भीड़ के कारण मंच गिरा। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवपाल यादव के साथ मंच पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद हैं। उनके साथ सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा भी मौजूद थे। यह जनसभा जलालपुर में हो रही थी, जिसका वीडियो सामने आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP Ganga (@abpgangatv)

घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं

हालांकि खबर लिखे जाने तक इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सपा की रैलियों में भगदड़ और भीड़ की चर्चा सुर्खियों में है। मंगलवार को ही लालगंज में अखिलेश यादव की रैली में भगदड़ मच गई थी, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

इससे पहले प्रयागराज में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त रैली हुई थी। इस रैली के दौरान भी भगदड़ मच गई थी और फिर पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा था। आपको बता दें कि छठे और सातवें चरण के दौरान प्रदेश में कुल 27 सीटों पर मतदान होना है। जबकि पिछले पांच चरणों में 53 सीटों पर मतदान हो चुका है।

ये भी पढ़ें: Crime News: एक ही नाम के दो लोग… पुलिस ने लिया एक्शन तो हुआ मामले का खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular