Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Election: PM Modi को मिला ट्रांसजेंडर्स का आशीर्वाद, भगवा कपड़े...

Lok Sabha Election: PM Modi को मिला ट्रांसजेंडर्स का आशीर्वाद, भगवा कपड़े पहन किया खास ‘अनुष्ठान’

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: एग्जिट पोल के बाद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों ने एक समारोह आयोजित कर बीजेपी और पीएम मोदी की जीत की कामना की। इस समारोह के दौरान किन्नरों के हाथों में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरें थीं।

प्रयागराज में ट्रांसजेंडर समुदाय का भाजपा को समर्थन

लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्रांसजेंडर समुदाय से विशेष आशीर्वाद मिला।​​ पीएम मोदी की बीजेपी की जीत के लिए ट्रांसजेंडरों ने भगवा कपड़े पहनकर अनुष्ठान किया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक , एग्जिट पोल के बाद यूपी के प्रयागराज में ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों ने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत की कामना करते हुए अनुष्ठान किया।

ये भी पढ़ें: क्या आपको भी हैं नींद में बात करने की आदत, जानिए Sleep Talking Disorder के बारें में

ट्रांसजेंडर्स ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि हमारे समुदाय में एक विशेष प्रार्थना होती है। एग्जिट पोल के नतीजे आशाजनक दिख रहे हैं। इसके बाद हमने यह विशेष अनुष्ठान किया। इस चुनाव में पीएम मोदी के जीतने की संभावना है। इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर पर मिठाई बांटी।​​ पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारा देश तेजी से विकास करेगा।

ट्रांसजेंडर समुदाय ने कहा ये…

एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति ने कहा कि आज हमने विधिवत पूजा – अर्चना की। इस अनुष्ठान से सब कुछ पवित्र हो जाता है। कुल देवता की पूजा कर 4 जून को प्रधानमंत्री मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की कामना की।​​​​ हमने बीजेपी के लिए 400 से ज्यादा सीटें जीतने की प्रार्थना की। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।​​

नतीजों से पहले 1 जून को एग्जिट पोल कराया गया था। एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनती दिख रही है।​ एबीपी न्यूज के सर्वे में एनडीए को 353 से 383 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं इंडिया अलायंस को 152-182 सीटें मिलने का अनुमान है। अन्य पार्टियों को 4-12 सीटें मिलने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: भीषण गर्मी का कहर! 4 लोग समेत… शख्‍स की कुर्सी पर बैठे-बैठे न‍िकल गई जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular