Sunday, April 14, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election: सपा की बढ़ी मुश्किलें! पल्लवी पटेल ने किया असदुद्दीन...

Lok Sabha Election: सपा की बढ़ी मुश्किलें! पल्लवी पटेल ने किया असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: यूपी में सपा के लिए अब नई मुसीबत खड़ी होती नज आ रही है। मानो पल्लवी पटेल ने सपा के वोट बैंक में सेंध लगाने की लगभग तैयारी कर ली है। पल्लवी पटेल ने असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन कर लिया है। जिससे ये साफ है कि पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव के दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक अभियान का जवाब ‘पिछड़ा, दलित और मुस्लिम’ को एक मंच पर ला देंगी।

फोटो आई सामने 

पल्लवी पटेल की पार्टी ने अपना दल और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन कर लिया है। पल्लवी पटेल और ओवैसी के बीच इसको लेकर मीटिंग भी हुई। दोनों नेताओं की फोटो भी सामने आई है। इस दौरान पल्लवी पटेल के पति पंकज निरंजन भी मौजूद दिखे।

दोनों दलों में देखने को मिली थी मतभेद

पलवी पटेल समाजवादी पार्टी समेत सभी सहयोगियों के साथ 2024 का जनमत संग्रह चाहती थीं। उन्हें फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी जैसी पार्टियों से उम्मीद है, लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी की सीट पर उम्मीदवार बनकर अखिलेश यादव ने अपना रुख साफ कर दिया है। फरवरी महीने में ही दोनों पार्टियों के बीच मतभेद देखने को मिली थीं, जब पलवी पटेल ने सामुदायिक चुनाव में समर्थक दावेदारों के पक्ष में वोट करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि अखिलेश यादव ने उनकी पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) को वोट दिया है। पक्ष में वोट देने से इनकार कर दिया था।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular