Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी के बहाने अखिलेश यादव ने चली...

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी के बहाने अखिलेश यादव ने चली नई चाल, 2024 चुनाव को लेकर कांग्रेस से कर दी ये बड़ी मांग

- Advertisement -

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की रद्द हुई सदस्यता के  समर्थन में बयान तो दिया लेकिन एक नया दांव चल दिया है। राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने के बाद पहले तो वो बीजेपी पर जमकर बरसे तो वहीं अब 2024 चुनाव को लेकर नया समीकरण बनाने में जुट गए हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि अब ज़िम्मेदारी कांग्रेस की बनती है कि रीजनल पार्टियों को आगे करें। जिससे बीजेपी का मुकाबला किया जा सके।

मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धुलवाया, तब अपमान नहीं हुआ?-सपा नेता

अखिलेश यादव ने कहा कि ”मैं देख रहा हूं बीजेपी के नेता कह रहे हैं पिछड़ों का अपमान हो गया। हमारे घर मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया बीजेपी के लोगों का तब अपमान नहीं हुआ?” उन्होंने कहा कि “इससे पहले समाजवादी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता मोहम्मद आज़म खान साहब की सदस्यता छीनी गई। उनके बेटे की सदस्यता छीनी गई और सपा के विधायक हैं रमाकांत यादव उनकी सदस्यता कैसे छीन लें। सपा के दीपक यादव को झूठा फंसा दिया।”

कांग्रेस थी तो ईडी, सीबीआई व आईटी के छापे पड़ते थे,आज भी वही है-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि “रीजनल पार्टीज को अपमानित करने और उन्हें बदनाम करने के लिए ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स से लगातार राष्ट्रीय पार्टियां कोशिश करती हैं। जब कांग्रेस सत्ता में थी तो वह क्षेत्रीय दलों पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के छापे लगवाती थी। आज बीजेपी है। रास्ता वही है।” बता दें कि इससे ठीक पहले अखिलेश यादव ने दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराना बीजेपी का महंगाई और बेरोजगारी,जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना है।

UP News: मथुरा संस्कृति यूनिवर्सिटी में जम्मू कश्मीर से पढ़ने आए छात्रों द्वारा विद्यालय परिसर में पढ़ी गई नमाज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular