Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Elections 2024: राहुल-अखिलेश की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू भीड़...

Lok Sabha Elections 2024: राहुल-अखिलेश की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़े; मची भगदड़

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में I.N.D.I.A गठबंधन की एक जनसभा (Lok Sabha Elections 2024) आयोजित की गई। जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को शामिल होना था। हालांकि, सभा में भीड़ बेकाबू होने के कारण इस रैली को स्थगित करना पड़ा। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद भीड़ ने मंच के आसपास लगे बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

बिना भाषण दिए ही वहां से चले गए

जैसे ही दोनों नेता सभा स्थल पर पहुंचे, कार्यकर्ता (Lok Sabha Elections 2024) बेकाबू हो गये और मंच पर पहुंच गये। हंगामा इतना बढ़ गया कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव बिना भाषण दिए ही वहां से चले गए। यह रैली फूलपुर लोकसभा सीट पर आयोजित की गई थी। इस हंगामे में कई लोग घायल हो गए और मीडियाकर्मियों के कैमरा स्टैंड भी टूट गए।

ये भी पढ़ेंः- हालत खराब कर देगी गर्मी, सरकार ने खुद बताया बचने का तरीका

यह पहली बार नहीं है कि I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में हंगामा हुआ है। इससे पहले रांची में भी इसी तरह की बैठक में दो गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई थी।

पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करें

वहीं, रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रयागराज में एक रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जो लोग देश में मजबूत प्रधानमंत्री चाहते हैं उन्हें कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। प्रयागराज के सोरांव में आयोजित इस जनसभा में अमित शाह ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई स्पष्ट उम्मीदवार नहीं है और वे पांच साल में पांच प्रधानमंत्रियों के साथ प्रयोग करने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- CM योगी का ऐलान, 6 महीने में भारत का हिस्सा बन जाएगा POK

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular